scorecardresearch
 

राम गोपाल वर्मा की संजू पर नम्रता दत्त बोलीं- क्यों दोबारा तकलीफ देना चाहते हो?

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की सोच रहे हैं. इस पर संजय दत्त की बहन नम्रता ने अपनी राय व्यक्त की है.

नम्रता दत्त और राम गोपाल वर्मा नम्रता दत्त और राम गोपाल वर्मा

संजय दत्त के जीवन पर बनी राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू ने जहां एक तरफ आश्चर्यजनक कमाई करते हुए 300 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया वहीं दूसरी तरफ फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा. लोगों का मानना है कि इस फिल्म को बना कर संजय दत्त की छवि को सुधारने की कोशिश की गई हैं. अब फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है. इस पर संजय दत्त की बहन नम्रता ने अपनी राय व्यक्त की है.

रामगोपाल वर्मा संजय दत्त के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. रामू फिल्म के कलेक्शन से तो खुश हैं पर उसी समय वो इस बात से निराश हैं कि फिल्म में 1993 मुंबई बम ब्लास्ट वाले इश्यू को गहराई से नहीं दिखाया गया है. इसलिए उन्हें संजू पर एक नई फिल्म बनाने का निर्णय लिया है.

संजय दत्त की बहन ने देखी संजू, पसंद नहीं आए ये 2 किरदार

वो इस फिल्म के जरिए 1993 बम धमाकों से संजय को जोड़ते हुए दिखाना चाहते हैं. फिल्म का नाम संजू : द रियल स्टोरी रखा जा सकता है. रामू की इस इच्छा पर संजय दत्त की बहन नम्रता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मिड डे को दिए गए इंटरव्यू में नम्रता ने कहा इसके लिए राम गोपाल वर्मा को संजय दत्त की सहमती लेनी होगी. अगर संजय दत्त इसके लिए हां कह देते हैं तो भला किसी को भी क्या दिक्कत होगी. राम गोपाल वर्मा की फिल्में बहुत डार्क होती हैं. क्यों सिर्फ संजय दत्त के जीवन पर ही एक के बाद एक फिल्में बनें. क्यों हम लोगों को वो फिर से गहरे दर्द में ले जाना चाहते हैं.

इस सुपरस्टार के बेटे का नहीं चला करियर, संजय दत्त की बहन से की शादी

रणबीर कपूर की फिल्म संजू के बारे में बात करते हुए नम्रता ने कहा- जितना संजय ने सहा है हम लोगों ने भी उतना ही सहा है. हम लोग संजय की लाइफ के हर फेज का बराबर हिस्सा रहे हैं. जब वो ड्रग्स के आदी हो गए थे तब हम दोनों बहनों ने उन्हें इससे बाहर निकालने में उनका साथ दिया. मगर इसके अलावा जब वो जेल गए तो उस दौरान हम लोग हेल्पलेस हो गए. इसमें हम उनकी कोई मदद नहीं कर सकते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें