scorecardresearch
 

'बंद करो गैंगरेप पीड़ि‍ता की तस्वीरें शेयर करना': मलाइका अरोड़ा

कठुआ गैंगरेप केस को लेकर मलाइका ने कहा बंद करो गैंगरेप पीड़ि‍ता की तस्वीरें पोस्ट करना, इससे अच्छा ये किया जाए...

मलाइका अरोड़ा मलाइका अरोड़ा

कठुआ गैंगरेप घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. जम्मू-कश्मीर में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना का बॉलीवुड जमकर विरोध कर रहा है. कई स्टार्स इस शर्मनाक घटना को लेकर लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका ने भी अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए इस मामले को लेकर एक गुजारिश की है. मलाइका ने कहा है कि गैंगरेप का शि‍कार हुई बच्ची की तस्वीरें शेयर करना बंद करें और इसे शेयर करें...

कठुआ गैंगरेप पर भड़के सितारे, बोले- हिंदुस्तानी हूं, शर्मिंदा हूं

मलाइका ने कुछ देर पहले ही अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए एक पोस्ट शेयर किया. मलाइका ने लिखा- 'हम लोग रेप पीड़ि‍ता की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जबकि हमें उन लोगों की तस्वीरें शेयर करनी चाहिए जो इस शर्मनाक घटना का माइस्टरमांइड था और जिसने उसकी मदद की. इन दोनों अपराधियों को बेनकाब किया जाए जिन्होंने बच्ची को ड्रग्स दिए और कई दिनों तक उसका रेप किया. मैं ये नहीं चाहती कि आप लोग गैंगरेप की शि‍कार बच्ची की तस्वीर को देखकर आंसू बहाएं बल्कि इन अपराधि‍यों का नाम, तस्वीर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर करें.'

मलाइका ने इस पोस्ट के अलावा दो आदमियों की तस्वीर भी शेयर की है, जिन्हें वह गैंगरेप अंजाम देने वाले मुख्य दो मास्टरमाइंड बता रही हैं.

बता दें मलाइका के अलावा बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब ने #JusticeForOurChild कैम्पेन भी शुरू कि‍या है. इससे कई बड़े सितारे जुड़ चुके हैं. दिल दहला देने वाली गैगरेंप की घटना के बाद लोग गुस्से भरे ट्वीट कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.कई सेलेब ने पोस्टर के साथ I am Hindustan. I am Ashamed लिखे पोस्टर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं.

क्या है मामला?

जम्मू के कठुआ में एक आठ बच्ची के साथ कई दिनों तक गैंगरेप हुआ. बाद में उसकी हत्या कर दी गई. बता दें  इसी साल जनवरी में बच्ची को अगवा कर गैंगरेप किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें