scorecardresearch
 

लालू यादव के दामाद से इंस्पायर्ड है हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर का रोल

चेतन भगत फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में अर्जुन कपूर का रोल एक रियल लाइफ कैरेक्टर से एंस्पायर है जिसके बारे में जानकर अाप जरूर हैरत में पड़ जाएंगे...

X
अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर

मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में माधव झा का रोल प्ले करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर का कैरेक्टर दबंग नेता लालू प्रसाद यादव के दामाद की लाइफ से लिया गया है.

स्पॉटबॉय की एक खास खबर के मुताबिक चेतन भगत के नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर बनी मोहित सूरी की इस फिल्म में माधव झा का किरदार रियल लाइफ पर्सन से एंस्पायर है. ये और कोई बल्क‍ि बिहार के दबंग नेता लालू प्रसाद यादव के दामाद शैलेश कुमार यादव से मिलता-जुलता है. शैलेश नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी मीशा से पति हैं.

इस खास लोकेशन पर शूट करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी हाफ गर्लफ्रेंड

शैलेश पिछले कई सालों से अपने ससुर के पॉलिटिकल पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं. शैलेश ने बड़ौदा के इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद लखनऊ से मैनेजमैंट की पढ़ाई की है.

आखिर श्रद्धा कपूर को किसने कहा सबसे खूबसूरत 'हाफ गर्लफ्रेंड'

मोहित की मानें तो चेतन और शैलेश एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं और चेतन की नॉवेल का हीरो माधव उन्हीं से मिलता-जुलता है. पटना में फिल्म की शूटिंग के दौरान मोहित पहली बार शैलेश से मिले थे. वैसे हाफ गर्लफ्रेंड पूरी तरह फिक्शन फिल्म है लेकिन अब इस फिल्म से जरूर एक खास बात जुड़ गई है.

कुछ ऐसा है अर्जुन कपूर की 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का अंदाज

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें