scorecardresearch
 

कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय ने जताया दुख, दिया ये बड़ा मैसेज

जहां पूरी टीवी इंडस्ट्री कुशल की मौत का शोक मना रही है वहीं अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी कुशल की मौत पर प्रतिक्रिया दी है.

कुशल पंजाबी-अक्षय कुमार कुशल पंजाबी-अक्षय कुमार

आज के दिन की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री के लिए अच्छी नहीं हुई. टीवी एक्टर्स कुशल पंजाबी की मौत की खबर ने सभी को अंदर तक हिला दिया है. 37 साल के कुशल ने अपने फ्लैट के पंखे से लटकर अपनी जान ले ली. उनका एक बेटा है, जिसका नाम कियान है. जहां पूरी टीवी इंडस्ट्री कुशल के जाने का शोक मना रही है वहीं अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस बारे में प्रतिक्रिया दी है.

कुशल पंजाबी के बारे में बोले अक्षय

मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, 'कुशल ने मेरे साथ एक फिल्म (अंदाज-2003) में काम किया था. हर किसी की अपनी परेशानियां होती हैं. कुछ लोग ये समझ जाते हैं लेकिन कुछ को ये समझ नहीं आता. हमेशा याद रखें कि आपका परिवार सबसे जरूरी है. अपनी मुश्किलों का सामना करने की हिम्मत रखें क्योंकि ये जिंदगी खूबसूरत है. आपके माता-पिता ने ये खूबसूरत जिंदगी आपको दी है. आप अपनी जिंदगी पर ध्यान दें लेकिन अपने डिप्रेशन का भी इलाज करवाएं.'

जॉन ने भी किया ट्वीट

अक्षय कुमार के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम ने भी कुशल पंजाबी की मौत पर शोक जताया है. जॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरा दिल टूट गया है. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे कुशल.'

जॉन अब्राहम और कुशल पंजाबी ने फिल्म दन दना दन गोल में साथ काम किया था. इस स्पोर्ट्स फिल्म में जॉन और कुशल संग अरशद वारसी भी थे.

बता दें कि कुशल पंजाबी के को-स्टार और दोस्त करणवीर बोहरा, अलीशा पंवार और बख्तियार ईरानी संग अन्य टीवी सितारों ने कुशल के दुनिया छोड़ने पर शोक जताया था. कुशल पंजाबी की एक्स-गर्लफ्रेंड मेघना नायडू ने कहा कि उन्हें इस खबर को जानने के बाद बड़ा झटका लगा है. उन्होंने भी कुशल के सुसाइड के बारे में बात करते हुए दुख जताया है.

सामने आया सुसाइड नोट

जहां कुशल पंजाबी के खुदकुशी करने का कोई कारण सामने नहीं आया है वहीं डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने खुलासा किया है कि कुशल की मौत की जगह पर एक सुसाइड नोट मिला है. कुशल ने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

बताया जा रहा है कि कुशल पंजाबी की शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें चल रही थीं. उनकी पत्नी ऑड्रे बेटे कियान को लेकर अलग रह रही थीं. कुशल का अंतिम संस्कार कल होगा और माना जा रहा है कि ऑड्रे इसके लिए कल फ्रांस से भारत आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें