scorecardresearch
 

Filmwrap: 37 साल की उम्र में एक्टर कुशल पंजाबी की मौत, सलमान खान बनें मामू

फिल्मरैप के जरिए जानिए एंटरटेनमेंट जगत की सभी बड़ी खबरें. एक्टर कुशल पंजाबी ने अपने घर में किया सुसाइड. सलमान खान फिर से मामू बन गए हैं. उनकी बहन अर्प‍िता खान ने बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस मोना सिंह ने लिए सात फेरे.

कुशल पंजाबी (फाइल फोटो) कुशल पंजाबी (फाइल फोटो)

फिल्मरैप के जरिए जानिए एंटरटेनमेंट जगत की सभी बड़ी खबरें. एक्टर कुशल पंजाबी ने अपने घर में किया सुसाइड. सलमान खान फिर से मामू बन गए हैं. उनकी बहन अर्प‍िता खान ने बेअी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी 27 दिसंबर को सात फेरे लिए.

37 साल के एक्टर कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, घर में लटका मिला शव

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने खुदकुशी कर ली. बीती रात घर पर कुशल का शव लटका मिला. कुशल पंजाबी की उम्र 37 साल थी. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस सदमे में हैं.

अर्प‍िता ने दिया बेटी को जन्म, सबसे पहले अस्पताल देखने पहुंचीं मां हेलेन

सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है. अर्पिता ने पहले ही ये बता दिया था कि वे इस खास मौके पर भाईजान को स्पेशल गिफ्ट देंगी. अब अर्पिता एक बार फिर से मां बन गई हैं.

लाल जोड़ा, हाथों में कलीरें, देखें दुल्हन बनीं मोना सिंह की पहली तस्वीरें

एक्ट्रेस मोना सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम राजगोपालन से शादी की है. मोना की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. दुल्हन के जोड़े में मोना सिंह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

सलमान खान के घर आई नन्ही परी, आयुष ने बताया क्या रखा बेटी का नाम

सलमान खान के घर गुड न्यूज आई है. उनकी बहन अर्पिता खान ने बेटी को जन्म दिया है. इस खुशी के मौके पर पूरा खान परिवार अस्पताल पहुंचा. अब अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

मरने से पहले कुशल ने बेटे और पिता के नाम कर दी सारी जायदाद, सुसाइड नोट में लिखा

एक्टर कुशल पंजाबी ने सुसाइड कर लिया है. उनका शव कमरे में लटका मिला. कुशल के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला. सुसाइड नोट के मुताबिक, कुशल ने अपनी सम्पत्ति पैरेंट्स, बहन और बेटे के नाम कर दी हैं.

कभी कंबल में छुपकर तो कभी बाथरूम में, बिग बॉस में पार हुईं रोमांस की हदें

बिग बॉस 13 के घर में प्यार की हवा घुल गई है. शो में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की रोमांटिक होते हुए देखा गया है. दोनों कंबल के अंदर छुपकर किस करते दिखे. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्टर्स रोमांटिक हुए हैं. इससे पहले भी कई स्टार्स घर के अंदर करीब आ चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें