scorecardresearch
 

शादी के बाद फिल्मी हुए रणवीर के पिता, बहू दीपिका को कहा ये

जानें, शादी के बाद रणवीर सिंह के पिता ने क्या कहा दीपिका को? इटली के लेक कोमो में दीपवीर की शादी धूमधाम से हुई.

दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम) दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शादी के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स की बधाईयां मिलने का सिलसिला जारी है. दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजों से शादी की. अब दीपिका भवनानी परिवार की हिस्सा बन गई हैं.

शादी के बाद दीपिका को उनके ससुर यानी रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने कुछ स्पेशल कहा है. रणवीर सिंह की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने इंस्टा स्टोरी पर इसका खुलासा किया है. उन्होंने लिखा- ''सीनियर भवनानी ने आज कहा, ये दीवानी तो भवनानी हो गई.''

दीपिका की चुनरी पर क्या लिखा था? दूसरों से अलग है एंगेजमेंट रिंग

रणवीर के पिता का डायलॉग फिल्म बाजीराव मस्तानी के सॉन्ग ''ये दीवानी मस्तानी हो गई'' से मिलता है. इसके अलावा निताशा ने लिखा- ''मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार बारिश होनी थी. लेकिन आसमान साफ है. सूरज तेज प्रकाश के साथ निकला है- सिर्फ इन दोनों के लिए.''

कैसा था दीपवीर का सिंधी वेडिंग लुक

न्यूली वेड कपल ने सिंधी और कोंकणी रस्म की एक-एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. सिंधी वेडिंग में रणवीर पिंक एंड गोल्डन कांजीवरम शेरवानी, सिर पर साफा बांधे रणवीर पूरे राजसी ठाठ-बाट में नजर आए. दीपिका ने लाल रंग का पारंपरिक लहंगा पहना है. माथे पर बिंदिया, मेहंदी लगाए दीप‍िका के हाथों में कलीरें बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

एक-दूसरे के हुए दीपिका-रणवीर, देखें शादी की सबसे पहली तस्वीरें

ऐसा था दीपवीर का कोंकणी वेडिंग लुक

कोंकणी रिवाज के दौरान रणवीर ने सफेद कुर्ता पहना और दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी. अपने लुक को ट्रैडिशनल टच देने के लिए दीपिका ने गोल्डन हैवी ज्वैलरी पहनी है. रणवीर ने माथे पर पारंपरिक पर्ल की ज्वैलरी पहनी है. कपल के दोनों वेडिंग आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें