scorecardresearch
 

100 करोड़ के पार पेट्टा, अब कीर्ति सुरेश संग स्क्रीन पर रोमांस करेंगे रजनीकांत

पेट्टा की सफलता के बाद रजनीकांत, एआर मुरुगदास की अगली फिल्म में नजर आएंगे. बताया जा रहा है फिल्म में उनके अपोजिट 26 वर्षीय एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश होंगी, जो रजनी के साथ स्क्रीन पर रोमांस करेंगी.

Keerthy Suresh and Rajinikanth Keerthy Suresh and Rajinikanth

पेट्टा की सफलता के बाद रजनीकांत की दूसरी फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो वो एआर मुरुगदास की अगली फिल्म में नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट 26 वर्षीय एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश होंगी. मुरुगदास की फिल्म में भी रजनीकांत "पेट्टा" की तरह ही युवा किरदार में नजर आएंगे. दोनों के बीच रोमांटिक सीक्वेंस भी होंगे. हालांकि, अभी फिल्म और उसकी डिटेल को लेकर आधिकारिक पुष्ट‍ि नहीं हुई है. कीर्ति साउथ सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस हैं.   

वैसे एक इंटरव्यू में मुरुगदास बता चुके हैं कि उनकी फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी. यह रजनी के फैन को पूरी तरह संतुष्ट‍ करेगी. रजनी की मौजूदा फिल्म पेट्टा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह अब तक दुनियाभर में 150 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा चुकी है. पेट्टा रजनीकांत की 165वीं मूवी थी. यह 10 जनवरी को रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला सुपरस्टार अजीत की फिल्म विस्वासम से था. फिल्म में रजनीकांत के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं.

रजनीकांत की फिल्म पेट्टा का दर्शकों ने तहेदिल से स्वागत किया था. फिल्म में रजनी का लुक एक दम अलग अंदाज में नजर आया. सिनेमाहॉल के अंदर रजनीकांत की एंट्री पर दर्शकों ने सीटियां बजाईं. खुशी से झूमे. साउथ इंडिया में पूरा माहौल Rajinified हो गया था. सड़कों पर रैलियां निकाली गईं. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग थियेटर के बाहर ढोल पर नाच रहे हैं.

रजनीकांत इस समय फिल्म के अलावा राजनीति और चैरिटी में भी हिस्सा ले रहे हैं. वे जरूरतमंदों को उनकी एजुकेशन और मेडिकल सुविधा जैसी तमाम चीज़ें मुहैया कराते हैं. ऐसे ही एक शख़्स माधी हैं जिनकी मदद रजनीकांत ने की. माधी अब पोस्टर्स और बैनर्स को डिज़ाइन करते हैं. रजनीकांत की फिल्मों के बैनर डिज़ाइन करने के लिए माधी को ही अप्रोच किया जाता है.

कई फैन क्लब मेंबर्स उन्हें रजनीकांत की फिल्मों से पहले बैनर और पोस्टर बनवाने के लिए मुलाकात करते हैं.  हाल ही में एक इंटरव्यू में माधी ने कहा - "मेरा परिवार काफी गरीब है और मेरी मां रजनी सर के घर में काम करती थी. उन्होंने मेरी स्कूल फीस का जिम्मा लिया था. मेरे दादाजी एक कॉरपोरेशन वर्कर थे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें