scorecardresearch
 

केदारनाथ ट्रेलर र‍िव्यू: पहली फिल्म में छाईं सारा, 3 मिनट में द‍िखा तबाही का मंजर

सारा अली खान और सुशांत स‍िंह राजपूत की फिल्म केदारना‍थ का ट्रेलर आ गया है. जानें कैसा है 3 मिनट का ट्रेलर. पढें र‍िव्यू.

सुशांत-सारा सुशांत-सारा

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने फिल्मी कर‍ियर की शुरुआत लवस्टोरी ड्रामा के साथ की है. बॉलीवुड में प्रेम कहान‍ियों के ह‍िट होने का र‍िकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. इस ल‍िहाज से सारा की पहली फिल्म का चुनाव बेहतर माना जा रहा है. वैसे उनकी फिल्म कैसी होगी इस बात का अंदाजा केदारनाथ के ट्रेलर को देखकर लगाया जा सकता है. सोमवार को र‍िलीज हुए फिल्म केदारनाथ के ट्रेलर को सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा है.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर:

पहली नजर में ट्रेलर एक धमाकेदार प्रेमकहानी को बंया करते नजर आता है. ज‍िसमें एक ह‍िंदू लड़की (सारा अली खान) को मुस्ल‍िम लड़के (सुशांत स‍िंह राजपूत) से प्यार हो जाता है. ए‍क तरफ दोनों के अपने प्यार को पाने के लिए समाज से लड़ते द‍िखाए जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ केदारनाथ में प्रलय में डूबते द‍िखाई देते हैं. सारा अली खान ने पहली फिल्म में ही जबरदस्त एक्ट‍िंग स्क‍िल द‍िखाई है. न्यूकमर एक्टर में जहां अक्सर एक्सप्रेशन की कमी देखने को मिलती है, वहीं सारा ने इमोशनल सीन में बेहतरीन अदाकारी की है.

दूसरी तरफ सुशांत स‍िंह राजपूत की बात करें, तो फिल्म में उनका किरदार काफी मजबूत है. सुशांत इस फ‍िल्‍म में प‍िट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं. प‍िट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं. वैसे सुशांत ने एक मुस्ल‍िम बॉयफ्रेंड की भूमिका केदारनाथ से पहले पीके फिल्म में न‍िभाई है. फि‍ल्म में वो अनुष्का शर्मा के अपोज‍िट नजर आए थे. पीके में सुशांत भले ही छोटे रोल में रहे लेक‍िन उनके किरदार को सराहना मिली थी.

फिल्म में केदारनाथ में हुई प्राकृत‍िक आपदा के सीन को शानदार तरीके से शूट किया गया है. फिल्म के डायलॉग भी कहानी की गंभीरता को देखकर ल‍िखे गए हैं. 3 मिनट का ट्रेलर तो दर्शकों को पसंद आ रहा है. देखना ये होगा कि फिल्म क्र‍िटिक्स को कितनी पसंद आती है और बॉक्स ऑफ‍िस पर क्या कमाल द‍िखाती है. फिल्म केदारनाथ 7 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है. फिल्म को अभ‍िषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें