scorecardresearch
 

काफी समय से लटकी फिल्म 'फैंटम' की डबिंग शुरू

कबीर खान के डायरेक्शन वाली फिल्म 'फैंटम' बहुत पहले ही शूट की जा चुकी थी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई सही जानकारी नहीं दे पा रहा था.

X
फैंटम
फैंटम

कबीर खान के डायरेक्शन वाली फिल्म 'फैंटम' बहुत पहले ही शूट की जा चुकी थी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई सही जानकारी नहीं दे पा रहा था. खबर है कि फिल्म की डबिंग ना हो पाने का की वजह से फिल्म काफी समय से लटकी हुई थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीजिंग डेट कन्फर्म हो गयी है.

सैफ अली खान और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म 22 अगस्त 2015 को रिलीज होगी. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों रणबीर कपूर के साथ 'जग्गा जासूस ' की शूटिंग कर रही हैं. 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के साथ-साथ वह 'फैंटम' की डबिंग भी खत्म कर रही हैं जिससे पता चलता है कि कैटरीना भी जल्द से जल्द फिल्म पूरी करना चाहती हैं.

अंग्रेजी अखबार 'मुंबई मिरर' के अनुसार, 'फिल्म की शूटिंग तो पहले ही खत्म हो गयी थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम बचा हुआ था, और फिल्म रिलीज करने के लिए कोई अच्छी डेट भी नहीं मिल रही थी.'

वैसे अब कैटरीना के चाहने वालों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि डबिंग जल्द खत्म हो जायेगी फिर प्रमोशन के बाद फिल्म 28 अगस्त को रिलीज हो जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें