scorecardresearch
 

बहन करीना कपूर खान की इस आदत की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं करिश्मा कपूर

Karishma kapoor on social media trolling करिश्मा कपूर ने करीना कपूर के रेडियो शो What Women Want में खुलासा किया कि वे अपनी बहन की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. जानें पूरा माजरा.

X
करिश्मा कपूर-करीना कपूर (इंस्टाग्राम) करिश्मा कपूर-करीना कपूर (इंस्टाग्राम)

Karishma kapoor on social media trolling सेलेब्रिटीज का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात है. लेकिन क्या होता है जब आप अपनी नहीं किसी दूसरे की वजह से सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो जाए? ऐसा ही कुछ करिश्मा कपूर के साथ हो चुका है. एक्ट्रेस ने करीना कपूर के रेडियो शो What Women Want में खुलासा किया कि वे अपनी बहन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं.

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर नहीं हैं. इसलिए करीना के बारे में फैंस को कई बार उनकी बहन करिश्मा कपूर के इंस्टा-ट्विटर अकाउंट से पता चल पाता है. रेडियो टॉक शो में करिश्मा ने ट्रोलिंग का फनी वाकया शेयर करते हुए बताया कि वे करीना के पाउट की वजह से ट्रोल हुई हैं. करिश्मा ने कहा- ''ईमानदारी से कहूं तो तुम्हारे बारे में, ये काफी फनी था. एक ऑनलाइन यूजर ने मुझसे कहा आप अपनी बहन को कहो इतना पाउट ना किया करे.''

View this post on Instagram

#sisters #alwaysbonded👭 at #indiatodayconclave2018 styled by @tanghavri

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

View this post on Instagram

#wegotthemoves‼️😉😂 #candid📸 #repost #indiatodayconclave2018 #sisters @india.today

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

View this post on Instagram

Coincidently twinning again ! ❤️ #whiteisright⚪️ #sisters

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

View this post on Instagram

“Glitter is the new black” ◾️ in @julienmacdonald Styled by @tanghavri Pic 📸 @kevin.nunes.photography

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

दूसरी किसी बात का जिक्र करते हुए करिश्मा ने कहा- ''अगर मैंने कभी लंबे वक्त तक करीना या फैमिली के साथ कोई फोटो पोस्ट नहीं की है तो करीना के फैंस मुझे लिखते हैं- प्लीज मैम, क्या आप एक फोटो पोस्ट कर सकती हैं. इसलिए मुझे लगता है कि ये अद्भुत रिलेशनशिप है.''

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो "गुडन्यूज" और "तख्त" उनके आगामी प्रोजेक्ट्स हैं. गुडन्यूज में उनके साथ अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ हैं, वहीं तख्त में करीना के साथ रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, विकी कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट नजर आएंगे. दूसरी तरफ, करिश्मा कपूर लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें