scorecardresearch
 

कहां से आया कपिल शर्मा शो के हिट किरदार रिंकू भाभी का आइडिया, हुआ खुलासा

कपिल शर्मा शो आज घर-घर में बड़ा मशहूर है. शो में सुनील ग्रोवर द्वारा निभाए गए रिंकू भाभी का किरदार ने लोगों को खूब हंसाया है. कपिल ने एक BTS वीडियो में इस कैरेक्टर के इंस्पीरेशन का खुलासा किया है.

सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा (फाइल फोटो) सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा शो आज घर-घर में बड़ा मशहूर है. शो के कैरेक्टर्स ने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है. शो में सुनील ग्रोवर द्वारा निभाए गए रिंकू भाभी का किरदार ने भी लोगों को खूब हंसाया. अब कपिल ने एक BTS वीडियो में इस कैरेक्टर के इंस्पीरेशन का खुलासा किया.

दरअसल, शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह ने शो की BTS वीडियो शेयर की है. वीडियो में कपिल बाला की टीम आयुष्मान खुराना, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक क्रू मेंबर राजन को बाला की टीम से इंट्रोड्यूस करवाया. कपिल ने बताया कि राजन की पत्नी का नाम रिंकू देवी है. यहीं से उन्हें सुनील ग्रोवर के लिए रिंकू भाभी के कैरेक्टर की प्रेरणा मिली. सुनील ने शो में रिंकू भाभी का फनी कैरेक्टर निभाया था. इस कैरेक्टर को लोगों ने बहुत पसंद किया था. हालांकि यह क्ल‍िप शो से हटा दिया गया है.

View this post on Instagram

Best comedian ever 😍😍 . . . . . . . . . . .Follow 🙏🙏@doctor.mashoor.gulati @doctor.mashoor.gulati #whosunilgrover #aise_kon_poochta_hai_bhai #imsunilgrover #thekapilsharmahow #thekapilshow #kapilsharmashow #jaipur #kapilsharma #drmashoorgulati #mumbai #mashoorgulati #drmashoor #sunilgrover #imsunilgrover #sonytv #sony #mumbai #jaipur #pune #punjabi #punjabis #punjab #indian #udaipur #delhi

A post shared by Kapil sharma & sunil grover (@kapilsharma.sunilgrover) on

इस वजह से सुनील ने छोड़ा था शो-

शो से सुनील ग्रोवर के एग्ज‍िट की बात करें तो कपिल के साथ आपसी टेंशन की वजह से सुनील ने शो छोड़ दिया था. चर्चा थी कि कपिल ने दोबारा सुनील को मनाने की भी कोश‍िश की, लेकिन सुनील वापस शो पर नहीं लौटे. हालांकि अब कपिल शर्मा शो वापस पटरी पर लौट चुका है. टीआरपी चार्ट में शो हमेशा टॉप-10 की सूची में शामिल रहता है.

तवांग फेस्ट‍िवल का हिस्सा बनें कपिल-

हाल ही में कपिल शर्मा को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती के साथ अरुणाचल प्रदेश घूमने गए थे. उन्होंने बूमला पास स्थ‍ित इंडो-चाइना बॉर्डर में भारतीय जवानों के साथ मुलाकात की. वे अरुणाचल प्रदेश के मशहूर तवांग फेस्ट‍िवल का भी हिस्सा बनें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें