scorecardresearch
 

एक-दूसरे के बारे में क्या पसंद नहीं करते हरभजन-गीता? कपिल शर्मा शो में बताया

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस रविवार यानी 3 नवंबर को क्रिकेटर हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा संग पहुंचे थे. इस बेहद खूसूरत जोड़ी ने अपनी रिश्ते, प्रेम कहानी और डेटिंग के दिनों के बारे में बात की. इसके अलावा दोनों ने ये भी बताया कि दोनों को एक दूसरे के बारे में क्या पसंद और नापसंद है.

हरभजन सिंह-गीता बसरा हरभजन सिंह-गीता बसरा

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इस रविवार यानी 3 नवंबर को क्रिकेटर हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा संग पहुंचे थे. इस बेहद खूबसूरत जोड़ी ने अपने रिश्ते, प्रेम कहानी और डेटिंग के दिनों के बारे में बात की. इसके अलावा दोनों ने ये भी बताया कि दोनों को एक दूसरे के बारे में क्या पसंद और क्या नापसंद है.

हरभजन और गीता ने कपिल शर्मा शो पर मजेदार शाम बिताई. कपिल ने इस जोड़ी से कई दिलचस्प सवाल पूछे, जिसका जवाब दोनों ने खुलकर दिया. इतना ही नहीं हरभजन ने तो अपनी श्रीलंकाई गर्लफ्रेंड के बारे में भी गीता के सामने बात की.

हरभजन और गीता ने खोले अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज-

इस मौके पर अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में शेयर करते हुए हरभजन ने बताया कि कैसे डकवर्थ लेविस के क्रिकेट के मेथड को समझना एक औरत के गुस्से को समझने से आसान है. बता दें कि डकवर्थ लेविस का मेथड बहुत कठिन है और इसे जल्दी से समझ पाना मुश्किल है.

View this post on Instagram

A laugh riot kind of day yesterday.. 😂😜 thank you to the whole Kapil Sharma show team for having us.. a hattrick for me.. and it just gets better every time .. 🙏 can’t wait to watch the madness.. 🙈😂👏

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

भज्जी ने कहा कि औरत का गुस्सा समझ पाना बहुत मुश्किल काम होता है. इसपर उनकी पत्नी गीता बसरा ने बताया कि जब भी उनकी भज्जी से लड़ाई होती है तो उनके बड़े भाई थर्ड अंपायर की भूमिका निभाते हैं. हरभजन ने आगे बताया कि उनकी बेटी हिनाया दोनों की जिंदगी में क्यूपिड की तरह आई हैं. जब भी भज्जी और गीता की लड़ाई होती है, वे बेटी को देखते हैं और अपनी लड़ाई को सुलझा लेते हैं.

इसके अलावा गीता और भज्जी ने ये भी बताया कि उन्हें एक-दूसरे के बारे में क्या पसंद और नापसंद है. गीता बसरा ने बताया कि हरभजन का सेन्स ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है और वे हमेशा उन्हें हंसाते रहते हैं. लेकिन उन्हें भज्जी का जिद्दी व्यवहार नहीं पसंद. वहीं हरभजन ने बताया कि गीता हमेशा अपनी राय एकदम साफ मन से हर चीज पर दे देती हैं और ये उन्हें अच्छा लगता है. भज्जी को गीता का हमेशा देरी करना नहीं पसंद.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें