scorecardresearch
 

काजोल की प्लेट में बीफ की डिश, वायरल हुआ VIDEO तो बोलीं-भैंसे का था

काजोल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके दोस्त कह रहे थे कि वो लोग बीफ खा रहे हैं. अब काजोल ने बयान जारी कर इस मुद्दे पर अपनी सफाई दी है.

X
काजोल काजोल

काजोल आजकल फिल्में भले ही ना कर रही हों लेकिन उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहना बहुत अच्छी तरीके से आता है. अपनी बेटी, पति और दोस्तों के साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में काजोल ने अपने एक दोस्त के रेस्टोरेंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में काजोल अपने दोस्त से कहती हैं कि वो इस डिश का नाम बताएं जो वो खा रही हैं. उनके दोस्त बताते हैं कि ये बीफ है. उसके बाद काजोल मजाक में कहती हैं कि बीफ बनाने के कारण उनके हाथ काट देने चाहिए.

'अजमेर से दिल्ली तक धर्मगुरुओं की मांग बैन हो बीफ'

हालांकि उसके बाद काजोल ने वह वीडियो डिलीट कर दिया और सफाई देते हुए कहा कि वो भैंस का मीट था. ट्विटर में जारी किए बयान में उन्होंने कहा, दोस्त के साथ लंच की जो मैंने वीडियो शेयर की थी, उसमें कहा गया था कि वो बीफ है. यह मिसकम्यूनिकेशन है. वो भैंस का मीट था, जो कानूनी तौर पर उपलब्ध है. यह एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है, जो किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत कर सकता है. मैं यह बिल्कुल भी नहीं चाहती.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें