scorecardresearch
 

क्या 'ट्यूबलाइट' में सलमान संग नजर आएंगी यूलिया?

लद्दाख में सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के शूटिंग सेट पर नजर आईं यूलिया वांतूर. चर्चा है कि यूलिया सलमान की इस फिल्म में कैमियो रोल में आ सकती हैं नजर.

सलमान खान और यूलिया वांतूर सलमान खान और यूलिया वांतूर

लंबे अरसे से सलमान खान और यूलिया की शादी की खबरें सुर्ख‍ियों में रही हैं लेकिन अब चर्चा है कि यूलिया सलमान के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भी नजर आ सकती हैं.

दरअसल इनदिनों 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान को शूटिंग सेट पर यूलिया के साथ देखा गया. अगर आप यह सोच रहे हैं कि यूलिया का सलमान के साथ सेट पर नजर आना महज उनका अपने दोस्त के साथ वक्त बिताना है तो आप गलत हैं. क्योंकि सूत्रों की मानें तो यूलिया 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लोकेश पर क्वालिटी टाइम बिताने नहीं बल्कि खुद शूट का हिस्सा बनने गई हैं. खबर है कि इस फिल्म में यूलिया कैमियो कर सकती हैं. सलमान और यूलिया को ऑनस्क्रीन साथ देखना वाकई मजेदार होगा

हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि लद्दाख में जारी ट्यूबलाइट की शूटिंग के दौरान यूलिया लद्दाख की खूबसूरती पर एक डॉक्यूमेंट्री भी शूट कर सकती हैं. और अगर ऐसा होता है तो यह सवाल उठता है कि क्या सलमान खान इस डॉक्यूमेंट्री या यूलिया द्वारा शूट की लद्दाख की खूबसूरती को प्रमोट करेंगे. कहने का मतलब यह है कि जिस तरह 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के दौरान सलमान खान कश्मीर की ब्यूटी को तस्वीरों के जरिए प्रमोट करते नजर आए थे. तो क्या लद्दाख टूरिज्म के प्रमोशन के लिए भी वह कुछ ऐसा करेंगे...?

कबीर खान द्वारा निर्देशि‍त फिल्म 'ट्यूबलाइट' एक सोशल पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है यह फिल्म क्रॉस-बार्डर लव स्टोरी पर बेस्ड है जिसमें भारत के लड़के को चीन की लड़की से प्यार हो जाता है. इस फिल्म का बैकड्रॉप 1960-62 का इंडो-चीन युद्ध है. इससे पहले सलमान खान कबीर खान के साथ 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' में काम कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें