scorecardresearch
 

ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं जाह्नवी कपूर? ये दिया जवाब

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के बीच रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि दोनों की ही तरफ से चीजें साफ नहीं थीं.

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के बीच नजदीकियों को लेकर बातें तभी से शुरू हो गई थीं, जब दोनों फिल्म धड़क के लिए साथ शूटिंग कर रहे थे. फिल्म में दोनों ने रोमांटिक कपल का रोल प्ले किया था. हालांकि, खबरें ऐसी भी आईं कि इस तरह की खबरें सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट भर हैं. किसी ने भी सीधे तौर पर जाह्नवी से ये सवाल नहीं किया कि क्या उनके और ईशान के बीच कुछ है.

करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण में उन्होंने ये सवाल सीधे तौर पर जाह्नवी कपूर से पूछा. इस सवाल पर जाह्नवी ने सीधे तौर पर ना कहा. उन्होंने कहा, 'उनके और ईशान के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.'

मालूम हो कि करण जौहर का यह शो इसी बात के लिए मशहूर है कि वह इसमें सीधे तौर पर वे सवाल पूछ लेते हैं जिनके बारे में सेलेब्स से लोग पूछना तो चाहते हैं लेकिन ये बातें सामने नहीं आ पातीं.

जाह्नवी शो में अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं. करण के सवाल पर जहां जाह्नवी ने सीधे तौर पर ना कहा. वहीं अर्जुन कपूर ने कहा कि हो सकता है क्योंकि वह पूरे वक्त इसके चारों ओर घूम रहा होता है. अर्जुन कपूर ने धड़क के उस सीन पर भी ईशान की खिंचाई की, जिसमें वह जाह्नवी के लिए इमारत से पानी में कूद जाता है.

View this post on Instagram

Whose dating secrets will be revealed on #KoffeeWithKaran? #KoffeeWithArjun #KoffeeWithJanhvi

A post shared by Star World (@starworldindia) on

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब ईशान खट्टर से पूछा गया था कि क्या उन्हें धड़क की शूटिंग के दौरान ईशान में एक अच्छी दोस्त मिल गई है? तो इस पर उन्होंने कहा कि हां 100 प्रतिशत और यह दोस्ती बहुत लंबी चलने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें