scorecardresearch
 

करण जौहर के पास आया फोन! 'शादी में रणवीर पहनेंगे लहंगा'

रणवीर और दीपिका की शादी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बना हुआ है. करण जौहर ने हाल ही में इस पर चुटकी ली.  

करण जौहर करण जौहर

करण जौहर और रणवीर सिंह की शादी की डेट नजदीक आती जा रही है. दोनों के घरों पर शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. इसी के साथ उनकी वेडिंग ड्रेस की भी चर्चा है. हाल ही में इस बारे में एक छोटा सा मजाक भी इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर देखने को मिला.

इस शो के जज करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि शो में मस्ती मजाक खूब चल रहा है. करण जौहर के आगे एक लैंडलाइन रखा गया, जिस पर फोन आता है. सामने वाली लड़की कहती है- सर रणवीर दीपिका की शादी है. तो दोनों में झगड़ा हो गया. रणवीर कह रहा है कि शादी में लहंगा वही पहनेगा. जवाब में करण कहते हैं- वो थोड़ा बेफिक्रे है. इसका मतलब ये नहीं कि हमें फिक्र करने की जरूरत नहीं. ये नेशनल क्राइसेस है. मुझे जाना होगा.

बता दें कि रणवीर के घर पर शादी के रीति रिवाजों के क्रम में हल्दी की रस्म हुई है. हाल ही में दीपिका के घर भी शादी से पहले पारंपरिक नंदी पूजा हुई थी. रणवीर की हल्दी रस्म की तस्वीरें एक्टर के फैन क्लब पर छाई हुई हैं.

शादी से पहले होने वाली इस हल्दी रस्म को रणवीर सिंह फुल एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. अपने मुंबई स्थित रेजीडेंस की बालकनी में स्पॉट हुए रणवीर ने सफेद कुर्ता पहना हुआ है. उनके साथ यशराज कंपनी की कास्ट‍िंग डायरेक्टर शन्नो शर्मा नजर आईं.

सामने आई तस्वीरों में रणवीर के चेहरे और हाथों में ह‍ल्दी लगी हुई साफ नजर आ रही है. इस रस्म के पूरा होने के बाद एक्टर पर‍िवार वालों से गले मिलकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें