scorecardresearch
 

बायोपिक से पहले वुमन वॉरियर्स पर फिल्में बनाएंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 2019 में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ और फ्रोफेशनल लाइफ पर बातें कीं. उन्होंने अपनी लाइफ पर बायोपिक बनाने की भी बात कही.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत ने इंडिया टुडे कनक्लेव 2019 में हिस्सा लिया. सुशांत महेता से बातचीत के दौरान उन्होंने कई सारे मुद्दों पर बातें कीं. उन्होंने भारत पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के साथ अपनी फिल्मों को बॉलीवुड से सपोर्ट ना मिलने, पर्सनल रिलेशनशिप पर भी बातें कीं. कंगना रनौत ने कॉन्क्लेव में इस बात को कन्फर्म किया कि वो अपनी लाइफ पर बायोपिक बनाएंगी.

बायोपिक निर्माण को लेकर सुशांत के सवाल पर कंगना ने कहा, "मेरी बायोपिक बनेगी. अगर बायोपिक बनेगी तो मैं उसमें काम करूंगी. बायोपिक के जरिए मैं अपने खुद के जीवन को निष्पक्ष तरीके से देख सकूंगी. अपनी बायोपिक में मैं अपने जीवन के हर एक एपिसोड को दिखाना चाहूंगी. मगर ऐसा अभी नहीं होगा. कंगना ने ये भी कहा कि उनकी बायोपिक में किसी भी बॉलीवुड एक्टर को एक्सपोज नहीं किया जाएगा."

"अभी मैं भारतवर्ष के इतिहास में रहीं वीर महिलाओं के जीवन पर ट्रायलॉजी फिल्में बनाने का विचार कर रही हूं. उनमें से एक फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी है. इसके अलावा मैं रानी दुर्गावती, रजिया सुल्तान, जीजाबाई जैसी वीर महिलाओं पर भी ट्रायलॉजी फिल्म बनाने की चाह रखती हूं."

View this post on Instagram

"I don't have a plan B" #KanganaRanaut at @india.today conclave #Letsconclave2019 #KanganaAtIndiaTodayConclave

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

Draped with love . Saree : A beautiful gift by a special person. Thanks Director @ashwinyiyertiwari 🥰 Shoes - @dior Bag - @hermes #SareeLove #Sarees #ethniclove #airportdiaries✈️ #airportlooks #Airportfashion

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

In full bloom Sari : @anavila_m Footwear : @shilpsutra Earrings : @jewelsbymoksh Styled by : @stylebyami Hair : @hairbyhaseena Make Up : @chettiaralbert #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अपने रिलेशनशिप पर उन्होंने ज्यादा खुल कर बात तो नहीं की. मगर ये जरूर हिंट दे दिया है कि वे अब सिंगल नहीं हैं. हालांकि वे किसको डेट कर रही हैं इस सवाल को कंगना ने पर्सनल ही रखा.

कंगना ने यह भी कहा- ''मेरा भी रोमांटिक साइड है. मुझे लगता है कि इच्छाएं होना जरूरी है. मैं कभी आउट ऑफ लव नहीं रही. क्योंकि मैं ब्रेकअप के बाद जल्दी मूव ऑन हो जाती हूं. मैं तो 1 महीने में ही मूव ऑन हो गई थी. ''

बता दें कि वे इससे पहले कथित तौर पर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में थीं. कंगना ने 2018 में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि वे शादी करने के बारे में आने वाले समय में विचार कर सकती हैं, अभी उनका ध्यान पूरी तरह से फिल्मों की तरफ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें