scorecardresearch
 

टल गई कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की र‍िलीज, ये है वजह

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी की सफलता के बाद कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में कंगना का किरदार अब तक के निभाए सभी रोल में सबसे बोल्ड बताया जा रहा है.

फिल्म मेंटल है क्या पोस्टर PHOTO: इंस्टाग्राम फिल्म मेंटल है क्या पोस्टर PHOTO: इंस्टाग्राम

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी की सफलता के बाद कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में कंगना का किरदार अब तक के निभाए सभी रोल में सबसे बोल्ड बताया जा रहा है. फिल्म की र‍िलीज डेट 29 मार्च 2019 रखी गई थी लेकिन अब इस तारीख को आगे बढ़ा द‍िया गया है.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी ने कंगना रनौत के कहने पर फिल्म की तारीख को आगे बढ़ा द‍िया है. मार्च में र‍िलीज होने वाली फिल्म अब मई में र‍िलीज हो सकती है. फिल्म र‍िलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के पीछे वजह कंगना की 25 जनवरी को र‍िलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी बताई जा रही है. कंगना नहीं चाहती हैं कि मणिकर्णिका के तुरंत बाद एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म को र‍िलीज किया जाए. मई में फिल्म र‍िलीज होने से उन्हें थोड़ा समय मिल जाएगा.

कंगना की फिल्म मणिकर्णिका अब तक कई स‍िनेमा हाल में चल रही है. ऐसे में 29 मार्च को मेंटल है क्या र‍िलीज होने से उसके प्रमोशन का ज‍िम्मा कंगना के शेड्यूल को काफी ब‍िजी कर देगा. कंगना अपनी हर फिल्म में सौ फीसदी देने में यकीन रखती हैं. ऐसे में मेकर्स ने उनकी बात मान ली है. कई र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म मेंटर है क्या की तैयारी को लेकर थोड़ा काम पेंड‍िंग है. ऐसे में जल्दबाजी में फिल्म को लाने से अच्छा है थोड़ा टाइम ल‍िया जाए.

View this post on Instagram

The final look !!sometimes u wanna set fire to ur tongue n some times u wanna stub that over thinking head of urs to flames !!!no???? #mentalhaikya shoot begins!!!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

View this post on Instagram

Thank You Team #Panga. #KanganaRanaut starts Panga schedule with a lil celebration of #Manikarnika's success thrown by Panga Team @ashwinyiyertiwari @foxstarindia

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

Taking the bull by its horns!! With #Manikarnika ringing cash registers , #KanganaRanaut reaches the #BombayStockExchange @BSEIndia to showcase the legend of #ManikarnikaTheQueenOfJhansi after a hearty #Budget2019

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें बीते द‍िनों यह खबर आई थी कि कंगना की ड‍िमांड की वजह से मेंटर है क्या की टीम परेशान है. मेंटल को लेकर आई कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि कंगना ने निर्माताओं से सोलो पोस्टर्स की मांग की है. यह भी कहा गया है कि मांग पूरा ना होने तक एक्ट्रेस ने शूटिंग करने से भी मना कर दिया है. लेकिन सूत्रों से पता चला है कि ऐसी खबरें आधारहीन हैं. फिल्म मेंटल है क्या को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म में राजकुमार राव के साथ कंगना रनौत की जोड़ी पहली बार सामने आने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें