scorecardresearch
 

साउथ एक्टर के घर पड़ी Income Tax की रेड, 20 घंटे चली तलाशी, मिली क्लीनचिट

साउथ स्टार विजय के घर टैक्स चोरी के आरोप में इनकम-टैक्स की रेड पड़ी थी. बीस घंटे से भी अधिक समय तक इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके घर की तलाशी ली. 

X
Income Tax Raid: बिजिल स्टार विजय Income Tax Raid: बिजिल स्टार विजय

पिछले दिनों साउथ स्टार विजय के घर इनकम-टैक्स की रेड पड़ी थी. उनपर टैक्स चोरी के आरोप लगे थे. खबर थी कि विजय की फिल्म बिजिल के फाइनेंश‍ियर अनबूचेजियन के पास से 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं. इसमें से 50 करोड़ रुपये चेन्नई से और 15 करोड़ रुपये मदुरै से जब्त किया गया है. लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक विजय के घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है.

विजय की प्रॉपर्टीज वेल-डॉक्यूमेंटेड

रिपोर्ट है कि इनकम-टैक्स अध‍िकारियों ने बीस घंटे से भी अधिक समय तक विजय के घर की तलाशी ली. इस दौरान विजय के घर और चेन्नई पनायूर स्थ‍ित उनके फार्म हाउस से कुछ भी नहीं मिला. बल्क‍ि विजय की प्रॉपर्टी के सभी डॉक्यूमेंट्स सही मिले.

खबर थी कि तमिलनाडु में अपनी अपकमिंग फिल्म मास्टर की शूटिंग के दौरान जब इनकम टैक्स अध‍िकारियों ने छापा मारा, तो विजय ने फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोककर अध‍िकारियों के पूछताछ में सहयोग देने उनके साथ चेन्नई अपने घर आए.

साउथ स्टार विजय के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड, 65 करोड़ जब्त

मालूम हो कि इनकम टैक्स की यह रेड उनकी फिल्म बिजिल की वजह से पड़ी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टैक्स चोरी के संदेह पर AGS सिनेमाज से होने वाली छापेमारी के संबंध में  विजय से भी पूछताछ की जा रही थी. AGS सिनेमाज ने ही विजय की पिछली सुपरहिट फिल्म 'बिजिल' को प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ से अध‍िक का कारोबार किया है.

Malang Movie Review Live: आदित्य-दिशा की फिल्म से दर्शक इंप्रेस, अनिल-कुणाल को बताया शो स्टीलर्स

इस दोगनी खुशी के कारण 1 फरवरी को बिजिल की प्रोड्यूसर अर्चना कलपथी ने AGS सिनेमाज में बिजिल के 100वें दिन के सेलिब्रेशन की फोटो क्ल‍िपिंग्स शेयर की थी. इसके बाद ही इनकम-टैक्स ने छापा मारा था. सूत्रों का कहना है कि बिजिल के लिए विजय को 30 करोड़ रुपये दिए गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें