scorecardresearch
 

बिग बॉस के मंच पर बोले सलमान-'कटरीना तुम स्ट्रांग लेडी हो'

टेलि‍विजन रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' के आखिरी एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ नजर आए.

X
बिग बॉस 9 के मंच पर सलमान, आदित्य और कटरीना
बिग बॉस 9 के मंच पर सलमान, आदित्य और कटरीना

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने शो 'बिग बॉस' के फिनाले के दौरान मंच पर अभिनेत्री कटरीना कैफ का स्वागत किया और उनकी तारीफ करते हुए उन्हें 'सबसे स्ट्रांग महिलाओं में से एक' कहा.

32 साल की कटरीना अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' का प्रमोशन करने के लिए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ टीवी शो में आई हुई थीं. यह दूसरी बार है जब सलमान के किसी शो पर कटरीना आई हैं इससे पहले वह वर्ष 2010 में 'तीस मार खान' के प्रचार के लिए आई थीं.

हालांकि वे दोनों लंबे समय के बाद एक मंच पर साथ में दिखाई दिए. मंच पर उन दोनों के बीच कुछ भी अटपटा सा नहीं दिखाई दिया और वे एक दूसरे के साथ सहज रूप में देखे गए.

जब कटरीना ने 'बिग बॉस नौ' के फाइनल में पहुंचने वालों से कहा कि अगर वह उनकी जगह पर होतीं तो वह परेशान हो जातीं और रो पड़तीं. उनके इतना कहते ही सलमान ने उन्हें टोकते हुए कहा, 'झूठ मत बोलो' तुम मजबूत महिलाओं में से एक हो.' उन्होंने कहा, 'उस समय तुम सिर्फ 16 वर्ष की थी जब तुमने इंडस्ट्री में कदम रखा था और अब यहां तक पहुंची. यह सब तुम्हारी कड़ी मेहनत का नतीजा है, पूरी तरह से कड़ी मेहनत. अगर भगवान मुझसे प्रतिभा और कड़ी मेहनत में से किसी एक को चुनने के लिए कहेगा तो मैं कड़ी मेहनत को चुनूंगा.'

कटरीना ने कहा , 'मेरे पास भी प्रतिभा है, शायद थोड़ी सी.' इस पर सलमान ने कहा , 'जब कोई कड़ी मेहनत करना जारी रखता है तो प्रतिभा बढ़ती जाती है. मुझे शामिल करते हुए पूरा देश आपका सम्मान करता है. तो, जाहिर है कि आप प्रतिभाशाली हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें