scorecardresearch
 

कटरीना के 'फितूर' से फ्लैट हुए सलमान, जमकर की तारीफ

सलमान खान ने अपने कंधों पर 'फितूर' के प्रोमोशन की नैतिक जिम्मेदारी ली है. पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ भी की.

X
कटर‍ीना कैफ और सलमान खान कटर‍ीना कैफ और सलमान खान

सलमान खान फिल्म से किसी भी तरीके से न तो जुड़ें हैं और न ही प्रमोशन के लिए 'फितूर' की टीम से उनकी कोई डील है. फिर क्यों सलमान ऐसा कर रहे हैं? क्योंकि सलमान सेल्फ मोब्लाइज्ड इंसान हैं. उनको 'फितूर' का प्रोमो बेहद पसंद आया है. इसलिए सलमान ने कई बार फिल्म का प्रोमो देखा है. अब तक रिलीज हुए गानों की भी खूब तारीफ की है.

'फितूर' से सलमान इतने इम्प्रेस हुए हैं कि फिल्म की जोड़ी आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ को बिग बॉस 9 के फिनाले एपिसोड में आमंत्रित भी किया. सलमान के आमंत्रण और प्रशंसा से 'फितूर' की टीम बेहद खुश है, क्योंकि फिल्म रिलीज के करीब के डेट पर हो रहे रियलिटी शो में जाने के लिए फिल्म प्रमोटर्स कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे में जब बिग बॉस के घर से बुलावा आए, वो उसके सबसे बड़े शो के फिनाले में जाने का तो.. बॉस ! तो कुछ स्पेशल है, क्योंकि बिग बॉस चाहते हैं कि उनके घर में भी 'फितूर' हो.

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी 'फितूर' का रंग चढ़ा हुआ है. इंडस्ट्री के लोगों ने फिल्म कॉन्टेंट, स्कोर, लिरिक्स की प्रशंसा की है. प्रोमो को भी उन्होंने अव्वल दर्जे का माना है.

सलमान ने 'बिग बॉस-9' के फिनाले में फिल्म के बिहाइंड द सीन और ऑन सीन पर काफी बातें की. यूटीवी मोशन के बैनर तले बनी फिल्म 'फितूर' का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया. कश्मीर घाटी की लव स्टोरी और प्यार को पाने के लिए एक युवा के फितूर को इसमें दिखाया गया है.

फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का प्रमोशन धुंआधार तरीके से जारी है. इसी कड़ी में आदित्य-कटरीना को बिग बॉस से आए बुलावे को लेकर फितूर प्रमोशन टीम को मानों पंख लग गए हों.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें