scorecardresearch
 

पोप संग डेटिंग के बयान पर क्रिश्चियन कम्युनिटी का रितिक को नोटिस

क्रिश्चियन कम्युनिटी ने एक्टर रितिक रोशन को भेजा लीगल नोटिस. नोटिस में रितिक के पोप को लेकर दिए गए बयान को लेकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगाया आरोप.

X

रितिक रोशन के खिलाफ एक और नया लीगल नोटिस जारी किया गया है और इस बार लीगल नोटिस के पीछे कंगना नहीं बल्कि क्रिश्चियन कम्युनिटी है.

क्रिश्चियन कम्युनिटी ने रितिक को उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लीगल नोटिस भेजकर उनसे पोप को लेकर किए गए ट्वीट पर माफी मांगने को कहा है. नोटिस में इस बात का जिक्र किया गया है कि पोप के बारे में ट्वीट कर रितिक ने क्रिश्चियन कम्युनिटी की भावनाओं को आ‍हत किया है. इंडियन क्रिश्चयन वॉइस के प्रेसिडेंट अब्राहम मथाई ने 28 मार्च को यह नोटिस भेजा है. हालांकि एक टीवी न्यूज चैनल में रितिक के वकील ने कहा है कि फिलहाल उन्हें इस तरह का कोई नोटिस नहीं मिला है लेकिन अगर किसी की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं तो रितिक इसके लिए माफी मांगने को तैयार हैं. 28 जनवरी को किए गए इस ट्वीट में रितिक ने लिखा, 'मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रही है उससे कहीं ज्यादा मेरे और 'पोप' के अफेयर के चान्सेस हो सकते हैं. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स'.

इस मामले में खास बात यह है कि रितिक को यह नोटिस रिजवान सिद्दीकी ने मथाई की ओर से भेजा है और रिजवान ही वही वकील हैं जो रितिक-कंगना की लीगल वॉर में कंगना की ओर से लड़ रहे हैं. इसलिए अब इस बात की खूब चर्चा है कि जब रितिक ने ट्वीट 28 जनवरी को ट्वीट किया था तो इतने महीने बाद ही क्यों नोटिस जारी किया गया पहले ही क्यूं नहीं कदम उठाया गया. कहीं यह दांव भी कंगना की ओर से तो नहीं?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें