scorecardresearch
 

'बैंग बैंग' के बाद सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में नजर आएंगे रितिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन 'बैंग बैंग' के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में नजर आ सकते हैं. यह फिल्म हॉलीवुड के मशहूर एक्टर सीलवेस्टर स्टैलोन की एक्शन सीरीज 'रैम्बो' से प्रेरित है.

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड की मशहूर सीरीज 'रैम्बो' से प्रेरित हिंदी फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे.

अंग्रेजी अखबार 'मिड डे' के अनुसार, एक्टर रितिक रोशन ने आखिरकार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए हां कह दिया है जो हॉलीवुड के मशहूर एक्टर सीलवेस्टर स्टैलोन की एक्शन सीरीज 'रैम्बो' से प्रेरित है.

सिद्धार्थ ने कहा, 'रितिक मेरे दिमाग में सबसे ऊपर रहते हैं, लेकिन मैंने अभी तक किसी को भी फाइनल नहीं किया है. कोई नया एक्टर भी हो सकता है.' लेकिन सूत्रों की मानें तो रितिक रोशन इस रोल को निभाने वाले हैं.

खबरों के मुताबिक, नई फिल्म में रितिक रोशन एक देसी ट्विस्ट के साथ सीलवेस्टर स्टैलोन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. सिद्धार्थ ने इस फिल्म के राइट्स कुछ साल पहले ही ले लिए हैं और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने की भी उम्मीद है.

वैसे रितिक इन दिनों 'मोहन जोदाड़ो' और 'काबिल' की शूटिंग में व्यस्त हैं और उन्हें रैम्बो के किरदार के लिए काफी समय बिताना पड़ेगा, अभी फिल्म की प्री प्रोडक्शन जारी है. बता दें कि इसके पहले सिद्धार्थ आनंद ने रितिक के साथ मिलकर 'बैंग बैंग' फिल्म बनाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें