scorecardresearch
 

सुहाना की डेटिंग प्रॉब्लम्स को ऐसे सुलझाते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान एक बढ़िया एक्टर होने के साथ-साथ एक पिता भी हैं. शाहरुख अपने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ दोस्त बनकर रहते हैं, उनके साथ समय बिताने के साथ-साथ उन्हें जिंदगी से जुड़ी बातें सिखाने और यहां तक की रिलेशनशिप प्रॉब्लम्स को हल करने में भी मदद करते हैं.

शाहरुख खान और बेटी सुहाना खान शाहरुख खान और बेटी सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान एक बढ़िया एक्टर होने के साथ-साथ एक पिता भी हैं. शाहरुख के तीन बच्चे हैं और वे अपने बच्चों के साथ समय बिताने में कभी कमी नहीं छोड़ते हैं. शाहरुख अपने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ दोस्त बनकर रहते हैं. वे उनके साथ समय बिताने के साथ-साथ उन्हें जिंदगी से जुड़ी बातें सिखाने और यहां तक की उनके रिलेशनशिप प्रॉब्लम्स को हल करने में भी मदद करते हैं.

हाल ही में शाहरुख खान स्टारर नेटफ्लिक्स के शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोड्रक्शन विद डेविड लेटरमेन का एपिसोड रिलीज हुआ है. इस एपिसोड में होस्ट डेविड लेटरमेन को आप शाहरुख खान से बातचीत करते देख सकते हैं. शाहरुख ने अपने माता-पिता, करियर, परिवार और फैंस के बारे में बात की.

एपिसोड में ही शाहरुख से पूछा गया कि उनका रिश्ते उनके बच्चों से कैसा है और क्या वे अपने बच्चों की डेटिंग लाइफ पर ध्यान देते हैं. इसपर शाहरुख ने बताया कि उन्हें अपने माता-पिता से अगर कोई शिकायत है तो वो ये कि उन्होंने शाहरुख के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया. इसलिए शाहरुख ने अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों को देने और उनकी जिंदगी में उनका साथ देने का फैसला किया था.

प्रोटेक्टिव पिता हैं शाहरुख खान

शाहरुख ने बताया कि कैसे वे अपने बच्चों के साथ पढ़ाई लिखाई से लेकर उनके लिए खाना बनाने का काम तक करते हैं. उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों की डेटिंग लाइफ में भी हिस्सा लेते हैं. शाहरुख ने बताया कि उन्हें सुहाना की बॉयफ्रेंड्स प्रॉब्लम्स से डील करने से बहुत नफरत है. साथ ही शाहरुख ने बताया कि कैसे जब सुहाना को किसी खास लड़के के लिए गिफ्ट चुनना होता है तो वो उनकी मदद करते हैं. शाहरुख ने इस बात को माना कि वह प्रटेक्टिव पिता हैं और अपनी बेटी की जिंदगी में आने वाले लड़कों को खास पसंद नहीं करते हैं.

शाहरुख ने कहा कि कभी कभी मैं चाहता हूं कि मैं उसे (सुहाना) को बोलूं कि ये इंसान तुम्हारे लायक नहीं है, इसे छोड़ दो. लेकिन मैं ऐसा नहीं करता. वो अगर मुझे अपनी दिक्कत बताती है तो मैं सुनता हूं और कहता हूं कि जिंदगी में ऐसा होता रहता है. मुझे उस समय से सख्त चिढ़ है जब मुझे मेरी बेटी की उसके बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट चुनने में मदद करनी पड़ती है. लेकिन मैं वो भी करता हूं.

बता दें कि शाहरुख खान स्टारर नेटफ्लिक्स के शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोड्रक्शन विद डेविड लेटरमेन का नया एपिसोड 25 अक्टूबर को रिलीज हुआ है. शाहरुख के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो फिलहाल उनकी नई फिल्म के ऐलान का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें