scorecardresearch
 

कैसे रणवीर सिंह की खिंचाई करती हैं प्रियंका चोपड़ा? एक्टर ने बताया

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ऑफस्क्रीन अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं. कई मौकों पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है. दीपिका-रणवीर ने साथ में गुंडे और बाजीराव मस्तानी में काम किया है.

प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ऑफस्क्रीन अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं. कई मौकों पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है. दीपिका-रणवीर ने साथ में गुंडे और बाजीराव मस्तानी में काम किया है. अब फेमिना को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया कि कैसे अक्सर प्रियंका चोपड़ा उनकी टांग खींचती हैं.

रणवीर सिंह ने कहा- ''प्रियंका मुझे अक्सर कहती है तू वो लड़का है जिसको यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो स्टार बन गया है. जो आज भी बोलता है मम्मी मैं स्टार बन गया, देखो ये लोग मेरी फोटो लेना चाहते हैं.'' रणवीर सिंह को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे डाउन टू अर्थ एक्टर माना जाता है. अपनी विनम्रता पर रणवीर सिंह ने कहा- ''मैं स्पेशल केस हूं, क्योंकि मेरे दिमाग में मैं एक बड़ा स्टार नहीं हूं. मैं अभी तक उस बच्चे की तरह हूं जिसकी आंखों में सपना है और जिसे इसका बिल्कुल भी यकीन नहीं है कि वो स्टार है.''

वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. मूवी में रणवीर को पत्नी दीपिका का भी साथ मिला है. दीपिका 83 में रणवीर सिंह की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभा रही हैं. ये फिल्म 1983 में कपिल देव की कप्तानी में जीते गए भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी बयां करती है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

83 से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक पिछले दिनों एक्टर के बर्थडे पर रिलीज किया गया. फोटो में रणवीर सिंह हूबहू कपिल देव की तरह नजर आए. रणवीर सिंह का लुक सामने आने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें