scorecardresearch
 

गोविंदा ने क्यों छोड़ दी थी शाहरुख खान की फिल्म देवदास?

गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नया गाना ढोली ढोल बजा एजेंडा आज तक 2018 के मंच से लॉन्च हुआ.

गोविंदा गोविंदा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा से एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म में गोविंदा डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे. कभी महज 2 हफ्तों में 49 फिल्में साइन करने वाले गोविंदा आज भले ही अपने फिल्मी करियर को पुनर्जीवित करने के लिए छटपटा रहे हैं, लेकिन उन्होंने एक जमाने में ताल और देवदास जैसी फिल्में भी छोड़ दी थी.

आज तक के मंच पर सीनियर जर्नलिस्ट श्वेता सिंह के साथ बातचीत में शाहरुख खान की फिल्म देवदास छोड़ने को लेकर कहा, "मुझे लगा कि ये फिल्में मेरे लिए नहीं हैं. देवदास में चुन्नीलाल के रोल का जब मुझे ऑफर मिला तो मैंने कास्टिंग डायरेक्टर से पूछा कि मुझमें क्या आपको वो चुन्नीलाल दिखा जो शराब पिला कर किसी को मार देता हैं? उन्होंने कहा नहीं, तो मैंने फिर मना कर दिया." बता दें कि शाहरुख खान के देवदास में चुन्नी लाल का किरदार जैकी श्राफ ने किया था. जबकि ताल में अनिल कपूर वाला रोल गोविंदा को ऑफर किया गया था.

गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में मिशिका चौरसिया फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. गोविंदा ने अपने डांस और अपने गुरु के बारे में कार्यक्रम के दौरान बातचीत की.

क्या है गोविंदा का डांस सीक्रेट-

एक्टर ने कहा, "जो बिना बोले बहुत कुछ कह जाए वही गोविंदा का डांस है. दरअसल मेरे आदरणीय मामाजी लच्छू जी महाराज ने मुझसे कहा कि गोविंद जब तुम डांस करो तो ऐसा नहीं लगना चाहिए कि तुम डांस करने के लिए डांस कर रहे हो. उन्होंने मुझे बिना बोले बात करने का तरीका समझाते हुए तबले के बोल सुनाए."

गोविंदा ने कहा कि उनके गुरु ने उन्हें समझाया था कि जिस वक्त इंसान दिखावे के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए डांस करता है तो वो डांस होता है. एक्टर ने कहा कि जिस वक्त आप पूरे के पूरे 9 रस प्रस्तुत करते हैं तो लगता है कि ये कलाकार कला से आगे बढ़कर कुछ प्रदान करता है. जो लोग मस्ती में डांस करते हैं वो असल में बिना बोले बात ही कर रहे होते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें