scorecardresearch
 

केरल बाढ़ पीड़ि‍तों के लिए कुणाल कपूर ने जुटाए 1 करोड़

बॉलीवुड स्टार कुणाल कपूर ने की केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद, जुटाई 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि.

कुणाल कपूर कुणाल कपूर

अभिनेता कुणाल कपूर के क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म केटो ने बाढ़ प्रभावित केरल में पुनर्वास कार्यो के लिए 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि जुटाई है. उनका कहना है कि लोगों ने इस कार्य के लिए आगे आकर जबरदस्त सहयोग किया है.

केरल सदी की सबसे भयावह बाढ़ का सामना कर रहा है. इसमें सैकड़ों लोगों की मौत हो गई और हजारों लोग बेघर हो गए. कुणाल ने बयान में कहा, "सेना द्वारा किए जा रहे असाधारण काम के अलावा ऐसे कई संगठन और गैर सरकारी संगठन हैं जो लोगों को बचाने और पुनर्वास के लिए अथक रूप से काम कर रहे हैं. हम इन संगठनों को अपना पूरा समर्थन देना चाहते हैं, जिससे कि वे प्रभावी रूप से अपने कार्य को कर सके."

उन्होंने कहा, "यह बहुत सराहनीय है कि बहुत सारे लोग इस कार्य के लिए योगदान और समर्थन करने के लिए आगे आए हैं. हमने 1.2 करोड़ रुपये जुटाए हैं, लेकिन काम अभी सिर्फ शुरू हुआ है. वहां भोजन, चिकित्सा और बुनियादी सामानों की आपूर्ति के लिए तत्काल आवश्यकता है. लोगों से मेरी अपील जितना संभव हो सके योगदान दें."

बॉलीवुड स्टार्स ने की केरल आपदा से बचाने को बढ़ाया हाथ

हाल ही में अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान जैसे स्टार्स ने भी केरल की मदद के लिए दान किया है. इसके अलावा चेन्नई बेस्ड एक्टर सिद्धार्थ ने केरल राज्य की मदद के लिए लोगों से #kerelaflooddonation चैलेंज को अपना कर बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद करने की अपील की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें