scorecardresearch
 

FilmWrap: स्वाइन फ्लू के बाद पहली बार दिखे आमिर, सड़कों पर नजर आए सनी के फैंस

आज बॉलीवुड जगत में कौन, क्या और कब कर रहा है जानें एक ही जगह.

आमिर खान और सनी लियोनी आमिर खान और सनी लियोनी

आज बॉलीवुड जगत में कौन, क्या और कब कर रहा है जानें एक ही जगह. फिल्मों और एक्टर्स की लाइफ से जुड़ी खबरों को पढ़ें यहां...

स्वाइन फ्लू के बाद पहली बार दिखे आमिर, फैंस संग खिंचवाई Selfie

बीते दिनों खबर थी कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट स्वाइन फ्लू का शिकार हो गए हैं. अब लगता है कि उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है. हाल ही में आमिर मुंबई के अंधेरी में फैंस के साथ सेल्फी खिंचावते नजर आए. हालांकि आमिर अकेले ही स्वाइन फ्लू से पीड़ित नहीं थे. उन्हें और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू ने एक साथ चपेट में लिया था. इस बीमारी के कारण आमिर जल संरक्षण से जुड़े एक कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाए थे. इसमें उनकी भरपाई शाहरुख खान ने की थी.

सनी लियोनी को देखने कोच्चि में उमड़े फैंस, भीड़ देखकर खुला रह जाएगा मुंह

बॉलीवुड की लैला सनी लियोनी का जादू लोगों पर ऐसा चलता है कि लोग उन्हें पर्दे पर देखकर दीवाने हो जाते हैं. हाल में सनी एक कार्यक्रम के लिए कोच्च‍ि पहुंची जहां पर उनके फैंस की दीवानगी काफी हद तक देखने वाली है. जी हां, सनी की एक झलक पाने के लिए लोग यहां पर ट्रकों और बसों में भर-भरकर पहुंचे. भीड़ का आलम ये था कि सनी की कार का कार्यक्रम तक पहुंच पाना मुश्किल हो गया था. सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस इवेंट की फोटो और वीडियो शेयर की.

हलाला मामले पर नवाजुद्दीन बोले 'मियां कल आना'

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ वक्त पहले 'हलाला' जैसे संजीदा विषय पर एक शार्ट फिल्म बनाई जिसका नाम 'मियां कल आना' (Mister come tommorow) है. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक नवाज के छोटे भाई शम्स सिद्दीक़ी हैं. फिल्म में मुख्य किरदार में थियेटर और फिल्म कलाकार जयहिंद और मनीषा मरजारे नजर आएंगे. 17 मिनट की इस फिल्म की स्क्रीनिंग कान फिल्म फ़ेस्टिवल में भी हो चुकी है. फिलहाल पूरी फिल्म इंटरनेट पर रिलीज नहीं की गयी है लेकिन इसका ऑफिशियल ट्रेलर देख सकते हैं.

तमिलनाडु के राजस्व मंत्री बोले- दिमागी तौर पर बीमार हैं कमल हासन

तमिलनाडु की के. पलानीस्वामी सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने फिल्म एक्टर कमल हासन को मानसिक रूप से बीमार बताया है. मंत्री ने कमल हासन द्वारा सरकार परलगाए भ्रष्टचार के आरोपों के जवाब में ये बयान दिया है. बता दें कि लंबे समय से कमल हासन और सरकार के बीच जुबानी जंग चल रह है. अब तमिलनाडु सरकार मेंराजस्व मंत्री आरबी उधय कुमार ने कहा है, 'मुझे लगता है कि कमल हासन लोगों से कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि किस तरह कहा जाए. हो सकता है कि उन्हें कोई मानसिक बीमारी हो. हमारा निष्कर्ष यही है कि कमल हासन दिमागी तौर पर बीमार हो गए है.' बता दें कि कमल हासन ने तमिलनाडु में बढ़ते अपराध औरभ्रष्टाचार के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. वे लगातार सरकार के विरुद्ध बयान दे रहे हैं.

तिरंगे के दुपट्टे पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- लौटकर देश वापस मत आना

प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने 15 अगस्त पर कोई ट्रेडिशनल ड्रेस नहीं पहनी थी. दरअसल, 15 अगस्त पर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने लिखा था, Independence Day #Vibes 🇮🇳#MyHeartBelongsToIndia #happyindependencedayindia #jaihind इस वीडियो में प्रियंका व्हाइट टॉप और शॉर्ट जीन्स पहने थीं. प्रियंका दुपट्टे के रूप में तिरंगे झंडे को लपेटे थीं. यह बात उनके फॉलोअर्स को पसंद नहीं आई. उन्हें तत्काल ट्रोल किया जाने लगा. उनसे कहा गया कि उन्हें इस मौके पर साड़ी पहनी थी. उन पर तिरंगे झंडे के अपमान के आरोप भी लगाए गए. कुछ इस तरह के कमेंट लिखे गए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें