scorecardresearch
 

FilmWrap: शो बंद होने पर कपिल का खुलासा, अजय बने बॉक्स ऑफिस के 'बादशाहो'

बॉलीवुड के गलियारों में अाज बॉक्स ऑफिस पर बादशाहो बने अजय देवगन का राज दिखा तो वहीं कपिल शर्मा ने भी अपने शो से जुड़ी कुछ अहम बातों की जानकारी दी. अगर आज आप मनोरंजन की खबरों को जानने से चूक गए हैं तो यहां पढ़े बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

कपिल शर्मा और अजय देवगन कपिल शर्मा और अजय देवगन

बॉलीवुड के गलियारों में अाज बॉक्स ऑफिस पर बादशाहो बने अजय देवगन का राज दिखा तो वहीं कपिल शर्मा ने भी अपने शो से जुड़ी कुछ अहम बातों की जानकारी दी. अगर आज आप मनोरंजन की खबरों को जानने से चूक गए हैं तो यहां पढ़े बॉलीवुड की बड़ी खबरें.

कपिल ने किया खुलासा, इसलिए बंद हुआ उनका शो

कपिल शर्मा के शो के लिए लगातार आ रही बुरी खबरों के बीच कपिल ने शो बंद होने के बारे में पहली बार चुप्पी तोड़ी है. कपिल काफी लंबे समय से बुरी सेहत के कारण शो पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे थे. जिसकी वजह से शो में आने वाले स्टार्स और चैनल का गुस्सा भी कपिल को झेलना पड़ा. फिलहाल शो को कुछ दिन के लिए बंद किया जा रहा है और इस शो की जगह दूसरा कॉमेडी शो दिखाया जाएगा. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक कपिल ने शो बंद होने के बारे में कहा कि मैं कुछ दिनों का ब्रेक ले रहा हूं और अब मैं आराम करना चाहता हूं. बात अब मेरी सेहत की है और इस हालत में मैं काम नहीं कर पा रहा हूं. मैं अपनी हेल्थ को इग्नोर नहीं कर सकता. जल्द ही मेरी फिल्म रिलीज होने और आने वाला शेड्यूल काफी हेक्टिक होगा. मैं चैनल का थैंकफुल हूं कि उन्होंने बिना किसी कोई दबाव के मुझे इजाजत दे दी है.

3 साल के बाद अजय की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहले दिन बादशाहो ने कमाए 12 करोड़

क्रिटिक्स की आलोचनाओं के बावजूद दर्शकों ने बादशाहो को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई अजय, इमरान, इलियाना स्टारर फिल्म पहले दिन बड़े पैमाने पर दर्शकों को थियेटर लाने में कामयाब रही. यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25-30 प्रतिशत की ओपनिंग हासिल की. बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि बादशाहो ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई की है और वीकेंड में फिल्म के और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है. बादशाहो दुनिया भर में 3242 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इसमें से 2800 स्क्रीन भारत की हैं और 442 विदेशों की.

राजनीति नहीं फिल्मों में काम करेंगी राज ठाकरे की बेटी, ऐसी है चर्चा

ठाकरे परिवार का एक और सदस्य राजनीति की बजाय बॉलीवुड में काम करने वाला है. चर्चाओं की मानें, तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जुड़वां-2 से जुड़ सकती हैं. कहा जा रहा है कि वो फिल्म में डेविड को असिस्ट करेंगी. राज ठाकरे फिल्मों में काफी दिलचस्पी लेते थे, अब उनकी बेटी बतौर करियर बॉलीवुड में काम करेंगी. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी का डेब्यू बतौर एक्ट्रेस नहीं, डायरेक्टर के तौर पर होगा. वह इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर होंगी. हालांकि शुरुआत में फिल्म के निर्देशक डेविड धवन इस बात को लेकर बहुत सहज नहीं थे. उन्हें लगा था कि इतनी कम उम्र में वो बड़ी जिम्मेदारी नहीं संभाल पाएंगी. लेकिन रिपोर्ट की मानें, तो अब यह तय हो चुका है कि राज की बेटी इस फिल्म से बतौर सहायक निर्देशक जुड़ेंगी. हालांकि इस बारे में उर्वशी या ठाकरे परिवार की ओर से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है.

एक सीन के लिए रणवीर को खाने पड़े 24 थप्पड़, किसने मारा?

क्या आप यकीन करेंगे अगर कहा जाए कि दिग्गज एक्टर रजा मुराद ने रणवीर सिंह को 24 थप्पड़ मारे. नहीं ना, लेकिन अगर इस खबर की पुष्टि खुद हैंडसम हंक रणवीर सिंह ने की हो तो. चौंक गए ना... घबराइए मत उनके और रजा मुराद के बीच सब ठीक है. रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान रजा मुराद से 24 थप्पड़ खाने पड़े. इस थप्पड़ कांड की पुष्टि रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर पर की है और साथ ही एक न्यजपेपर का स्नैपशॉट भी शेयर किया है. दरअसल इसी अखबार ने इस खबर को छापा था जिस पर मुहर लगाते हुए रणवीर ने लिखा, यह सच्ची स्टोरी है.

कंगना रनौत को अभी घर बसाने में लगेगा वक्त, बोलीं- 'सिंगल रहने दें'

कंगना रनौत हाल के कुछ इंटरव्यूज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वो आदित्य पंचोली से लेकर रितिक रोशन तक बेबाक बयान डे रही हैं. कंगना अपकमिंग मूवी 'सिमरन' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं. उन्होंने फिल्म का गाना 'सिंगल रहने दे' रिलीज किया. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कंगना की बेबाकी नजर आईं. उन्होंने बेबाक बयानों के पीछे की वजह और अपनी शादी के बारे में चर्चा की. जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- 'मैं सिंगल हूं, मेरा घर बसने में वक्त लगेगा. मैं काम में बहुत बिजी हूं. वैसे मैंने अपनी बहन से मेरे लिए लड़का ढूंढने को कहा था, मगर वो कहती है कि मेरे लिए लड़का नहीं ढूंढ सकती.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें