scorecardresearch
 

FilmWrap: अक्षय नहीं शाहरुख हैं FORBES में हिट, 10 साल छोटे एक्टर के साथ रोमांस करेंगी ऐश

बॉलीवुड के गलियारों में आज क्या हुआ खास, किसने किया बॉक्स ऑफिस पर राज और कौन हुआ आउट जैसी मसाला खबरें जानें, एक ही जगह.

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड के गलियारों में आज क्या हुआ खास, किसने किया बॉक्स ऑफिस पर राज और कौन हुआ आउट जैसी मसाला खबरें जानें, एक ही जगह.

FORBES: शाहरुख ने दीपिका से 3 और रणबीर से 4 गुना ज्यादा कमाया, सलमान दूसरे नंबर पर

 

दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले मेल और फीमेल फिल्म एक्टर की लिस्ट फोर्ब्स मैगजीन ने पिछले दिनों जारी की थी. अब इस मैगजीन ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड स्टार्स की टॉप-10 लिस्ट जारी की है. इसमे आठ मेल और दो फीमेल एक्टर शामिल हैं. एक्टर्स की पिछले एक साल (जून, 2016 से जून 2017 तक) की कमाई काउंट की गई है. जानते हैं कौन किस नंबर पर है.शाहरुख इस लिस्ट में टॉप पर हैं. उन्होंने 3.8 करोड़ डॉलर (करीब 243 करोड़ रुपए) की कमाई की है. दुनिया के हाईएस्ट पेड एक्टर की सूची में शाहरुख आठवें नंबर पर थे.

फन्ने खां: अपने से 10 साल छोटे इस एक्टर से रोमांस करेंगी ऐश्वर्या!

ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म फन्ने खां के लीड एक्टर का चुनाव हो चुका है. पहले खबर आई कि ऐश्वर्या के साथ आर. माधवन इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे. लेकिन SpotboyE.com के अनुसार ये रोल फाइनली राजकुमार राव को मिला है. रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार राव इस समय पोलैंड में हंसल मेहता की बायोग्राफिकल सीरीज 'बोस' की शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने एक डेली न्यूजपेपर से कहा कि फन्ने खां की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा ने उन्हें इस बारे में जानकारी दी है. वे इस करार के लिए राव का इंतजार कर रही हैं. राव अपने दोस्तों से इस पर चर्चा कर रहे हैं. यदि ये जोड़ी बनती है तो ऐश्वर्या राय बच्चन उम्र में अपने से 10 साल छोटे राजकुमार राव से इश्क लड़ाती नजर आएंगी.

केबीसी में कस्बे की महिला ने अमिताभ को कहा 'भौकाली', ये था महानायक का रिएक्शन

केबीसी के सीजन-9 में अभी तक किसी प्रतिभागी ने बड़ा ईनाम नहीं जीता है. गेम शो में अब तक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने वालों में ज्यादातर महिलाएं हैं. तीसरे एपिसोड में फूलपूर जैसे एक कस्बे की कामकाजी महिला अर्चना व्यास हॉट सीट पर बैठीं . सवाल-जवाब केदौरान एक क्षण ऐसा भी आया जब अर्चना ने बेबाकी से अमिताभ को 'भौकाली' कह दिया.वैसे अमिताभ ने अर्चना की हाजिरजवाबी को खूब सराहा. बता दें कि हॉट सीट पर बैठने का मौक़ा मिलने के बाद अर्चना ने सबसे पहले अमिताभ बच्चन के परफ्यूम की तारीफ की. उन्हें भगवान तक कह दिया. बीच-बीच में अमिताभ भी अर्चना के साथ हलके-फुलके अंदाज में बात करते रहे. सवालों का जवाब देते हुए जब अर्चना ने पहला पड़ाव पार किया तो अमिताभ ने उन्हें तीन लाख 20 हजार का चेक दिया.

बिग बॉस कंटेस्टेंट रोहन मेहरा सेट पर हुए घायल, एक्शन सीन करते समय लगी चोट

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रोहन मेहरा आजकल सीरियल 'ससुराल सिमर का' में नजर आ रहे हैं. खबर आ रही है कि सेट पर वो एक एक्शन सीक्वेंस करने के दौरान घायल हो गए हैं. शो में निगेटिव किरदार निभाने वाले रोहन अब सुधर गए हैं. लोगों को अपनी अच्छाई दिखाने के लिए वो खुद को बेल्ट से मारते हैं. कहा जा रहा है कि इसी दौरान वो चोटिल हो गए. Mumbai Mirror से बात करते हुए रोहन ने कहा- मैं बहुत से ऐसे सीन्स कर रहा हूं जिसमें मुझे खुद को बेल्ट से मारना है. यहां तक कि मुझे ऐसा सीन भी करना था जिसमें मैं अपना सिर दीवार पर मारकर खून निकाल लेता हूं और उससे कमरे में संजना का नाम लिखता हूं. ऐसे सीन्स करते समय मैं अपना 100% देने की कोशिश करता हूं. ऐसे सीन करने में चोट लगने की आशंका रहती है. हालांकि चोट लगने के बाद मैंने बर्फ लगा लिया था और शूटिंग भी जल्द शुरू कर दी थी. मेरा काम ही मेरी प्राथमिकता है.

अनुष्का शर्मा की फिल्म के शूटिंग सेट पर लाइटमैन की मौत

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म परी के शूटिंग सेट पर एक लाइटमैन की करंट लगने से मौत हो गई. इस फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चल रही थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोलबेरिया इलाके में परी की आउटडोर शूटिंग की जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ.अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने लाइटिंग डिपार्टमेंट को कुछ लाइट एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने को कहा था, तभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाहबे आलम ने बिजली का तार नंगे हाथों से छू लिया, जिससे उन्हें करंट लगा और नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें