scorecardresearch
 

Film wrap: अमिताभ बोले-अब पता चला कौन है अपना, TV की इस 'मैडम' को पहचानना मुश्किल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा, बीमारी के बाद अब पता चला कौन है अपना?. टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को उनकी नई तस्वीरों में पहचानना है मुश्किल, जानें एंटरटेनमेंट में और क्या है खास:

Film Wrap Film Wrap

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा, बीमारी के बाद अब पता चला कौन है अपना?. टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को उनकी नई तस्वीरों में पहचानना है मुश्किल, जानें एंटरटेनमेंट में और क्या है खास:

टीवी की इस 'मैडम' को अब पहचानना है मुश्किल, दिखने लगी हैं ऐसी

लाइफ OK के शो 'मे आई कम इन मैडम' शो में अपनी खूबसूरती के लिए छाईं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे वजन कम करने के बाद अपने लुक्स से फैन्स को चौंका रही हैं. नेहा पेंडसे पहले ही अपने नए अवतार के लिए चर्चा में रहीं थी और अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट शूट और बोल्ड अवतार में कई तस्वीरें शेयर की हैं.

अमिताभ बच्चन ने लिखा, बीमारी के बाद पता चला कौन है अपना

मंगलवार को अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर तब सामने आई जब उन्होंने इसका जिक्र अपने एक ब्लॉग में किया. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए अमिताभ राजस्थान के जोधपुर में हैं. उन्हें पेट दर्द की शिकायत हुई. जिसके बाद डॉक्टरों की एक टीम ने जोधपुर पहुंचकर बिग बी का चेकअप किया. इस टीम को गेस्ट्रोलॉजिस्ट जयंत बार्वे लीड कर रहे थे. हालांकि बाद में जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ दर्द से परेशान हैं. फिल्म के भारी कॉस्ट्यूम पहनने से उनकी पीठ में दर्द हो गया था.

दीपिका पादुकोण के साथ लिपलॉक सीन करना चाहता है ये कन्नड़ अभिनेता?

कन्नड़ के मशहूर अभिनेता धनंजय ने एक रियलटी शो के दौरान दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी भावनाओं का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वो दीपिका के साथ लिपलॉक सीन करना चाहते हैं. हाल ही में धनंजय 'नंबर 1 यारी' नाम के शो में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने दीपिका की जमकर तारीफ की और कहा, वह दीपिका के साथ किसी फिल्म में किसिंग सीन करना चाहते हैं. दरअसल, उन्होंने इस तरह का जवाब उस सवाल के लिए किया जिसमें उनसे पूछा गया था कि वो किसके साथ लिपलॉक सीन करना चाहते हैं? उन्होंने कहा, 'दीपिका पादुकोण के साथ.' शो में धनंजय के साथ मनविथा हरीश और वशिष्ठ सिम्हा भी मौजूद थीं.

जानें, क्या है 'तारक मेहता..' फेम दयाबेन की बेटी का नाम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पॉपुलर एक्ट्रेस दयाबेन यानि दिशा वकानी ने 30 नवंबर 2017 को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. इन दिनों वे मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. लेकिन क्या आप अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की प्रिंसेस का नाम जानते हैं?स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, दिशा ने अपनी बेटी का नाम स्तुति रखा है. वह अपनी बेटी के साथ जिंदगी के खूबसूरत पल बिता रही हैं.

हार्ट अटैक से एक्टर का निधन, मॉडलिंग से टीवी फिर फिल्मों में कमाया था नाम

पॉपुलर एक्टर नरेंद्र झा का उनके फार्म हाउस में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. वे 55 साल के थे. नरेंद्र झा मॉडलिंग से टीवी में आए थे. कई सारे सीरियल्स में उल्लेखनीय काम करने के बाद उन्हें फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला. उन्होंने करीब 20 सीरियल्स और दर्जनों फिल्मों में काम किया था.

मौत से पहले नरेंद्र ने की थी ये प्लानिंग, रवि किशन ने किया ट्वीट

हैदर, रईस, काबि‍ल जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके पॉपुलर एक्टर नरेंद्र झा का उनके फार्म हाउस में हार्ट अटैक से निधन हो गया. 55 साल के इस एक्टर के बारे में फिल्म जगत की कई हस्ति‍यों ने दुख जाहि‍र किया है. इसी बीच भोजपुरी स्टार रवि‍ किशन ने भी ए‍क ट्वीट कर बताया कि आखि‍र नरेंद्र झा फार्म हाउस पर क्या करने वाले थे?

क्या बीमारी नहीं स्टीफन की सक्सेस थी पत्नी से अलग होने की वजह?

ब्रिटेन के मशहूर भौतिक विज्ञानी प्रोफेसर स्टीफन हॉकिंग का निधन हो गया है. वे 76 साल के थे. 1974 में ब्लैक होल पर असाधारण रिसर्च करके स्टीफन हॉकिन्स साइंस की दुनिया के बड़े नाम बन गए थे. उनका मानना था कि ईश्वर ने ब्रह्मांड की रचना नहीं की. दी ग्रैंड डिजाइन नाम की किताब में उन्होंने लिखा था कि ब्रह्मांड की रचना अपने आप हुई. स्टीफन हॉकिंग की जिंदगी एक मिसाल है.

राजकुमार की फिल्म ओमेर्टा का ट्रेलर रिलीज, खतरनाक रोल में आएंगे नजर

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ओमेर्टा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में राजकुमार राव ने आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख का किरदार निभाया है. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.फिल्म के ट्रेलर के दौरान राजकुमार राव हिंदुस्तान से बदला लेने की बात कर रहे हैं और इस दौरान वो खुद को ट्रेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं 'मैं अपने शहीद भाइयों की कुर्बानी को जाया नहीं जाने दूंगा. हिंदुस्तान को एक-एक खून के कतरे का हिसाब चुकाना होगा'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें