scorecardresearch
 

Film wrap: अनुपम खेर FTII के नए चेयरमैन, बॉबी देओल सलमान की फिल्म रेस 3 में

FTII के चेयरमैन बने अनुपम खेर, बॉबी देओल को मिला काम, सलमान खान की रेस 3 में करेंगे एक्टिंग. बॉलीवुड और टीवी में और क्या रहा खास, पढ़े यहां:

एमी जैकसन एमी जैकसन

FTII के चेयरमैन बने अनुपम खेर, बॉबी देओल को मिला काम, सलमान खान की रेस 3 में करेंगे एक्टिंग. बॉलीवुड और टीवी में और क्या रहा खास, पढ़े यहां:

बॉबी देओल को मिला काम, सलमान खान की रेस 3 में करेंगे एक्टिंग!

सलमान खान की फिल्म रेस-3 की इस साल की शुरुआत से ही काफी चर्चा है. पहली चर्चा तो इसी वजह से है कि इसमें पहली बार सलमान खान काम कर रहे हैं. अब दूसरी चर्चा की वजह बन गए हैं बॉबी देओल. दरअसल इस फिल्म के लिए बॉबी देओल का नाम भी फाइनल कर लिया गया है. रेस के प्रोड्यूसर रमेश तॉरानी और बॉबी फिल्म सोल्जर और नकाब में भी साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में दोनों एक बार फिर साथ आएंगे. रमेश ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. इस बारे में एक प्रमुख अखबार से बात करते हुए तौरानी ने कहा, मैंने पहले भी सोल्जर और नकाब में बॉबी के साथ काम किया है. उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है. वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं. इस फिल्म में उनका एक नया अंदाज सामने आएगा, जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

तुतलाते थे अनुपम खेर, इस वजह से पहले प्यार में हुए थे नाकाम

FTII के नए चेयरमैन होंगे अनुपम खेर, गजेंद्र चौहान की नियुक्ति पर उठाए थे सवाल

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर फिल्म एंड टीवी इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) पुणे के नए चेयरमैन होंगे. उनकी नियुक्ति की घोषणा बुधवार को की गई है. उन्हें 2004 में पद्मश्री और 2016 में पद्म भूषण का सम्मान दिया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपम, गजेंद्र चौहान की जगह लेंगे. गजेंद्र की नियुक्ति पर जब विवाद शुरू हुआ था तो अनुपम ने भी सवाल उठाए थे. हालांकि उन्होंने सीधी टिप्पणी से बचते हुए कहा था, 'गजेंद्र चौहान के बारे में कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि वह उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानते हैं. लेकिन अगर FTII जैसे संस्थान के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के लिए जरूरी योग्यता की बात की जाए तो गजेंद्र चौहान निश्चय ही इस नियुक्ति के लिए योग्य उम्मीदवार नहीं माने जा सकते हैं.' अनुपम की पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद भी हैं. अनुपम खेर को इस पद के लिए चुने जाने पर किरण खेर ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी है. किरण ने ट्वीट किया, 'FTII चेरयरमैन बनने के लिए आपको बहु‍त-बहुत बधाई, मैं जानती हूं कि आप शानदार काम करेंगे.'

BLACK BIKINI में दिखीं श्रीदेवी की छोटी बेटी, फोटोज हुईं वायरल

BIGG BOSS: सपना की अर्शी से हुई कैटफाइट, कहा- अस्पताल पहुंचा दूंगी

बिग बॉस के घर में हाईवोल्टेज ड्रामा चालू है. अब तक शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच जंग चल रही थी. अब शो में सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच कैटफाइट देखने को मिल रही है. अर्शी ने सपना को नाचने वाली बोला. जिसके बाद सपना अपना आपा खो बैठीं और उन्हें मारकर अस्पताल भेजने की धमकी दे डाली. दरअसल, घर में कंटेस्टेंट्स के बीच बीतचीत हो रही थी. तभी अर्शी ने कहा कि हितेन मुझे अपनी रानी बनाएगा और हमारी शादी भी होगी. इस पर सपना ने कहा, सही है जिनकी असली में शादी नहीं हो सकती बढ़िया है नकली में हो जाए. इस पर अर्शी ने कहा, तो क्या जगह-जगह नाचने वालों की शादी होगी. बस फिर क्या था सपना अर्शी के कमेंट से इतना नाराज हो गईं कि उन्होंने अर्शी को परेशान करने की ठान ली.

लाइट मेकअप में फोटोशूट, पहली बार ऐसी दिखीं कटरीना कैफ

रात में डांस फिर सुबह स्कूल जाती थीं सपना, मां ने भागकर की थी शादी

हरियाणा की रागिनी शैली की डांसर सपना चौधरी बिग बॉस 11 की वजह से चर्चाओं में हैं. शो में आने के बाद से उन्हें लेकर रोज कई कहानियां और विवाद सामने आ रहे हैं. घर में सपना ने पहली बार एक कंटेस्टेंट के साथ अपनी जिंदगी के कई अनकहे किस्से उजागर किए. संघर्ष के दिनों का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे वो रात में डांस प्रोग्राम करने के बाद सुबह स्कूल जाया करती थीं. उन्होंने यह भी बताया कि उनके माता-पिता ने घर से भागकर शादी की थी. सपना ने अपने घर के ये किस्से शो के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा को बताई. किचन में काम करते हुए सपना ने बताया था, जब वो 9वीं क्‍लास में पढ़ाई के दौरान से ही डांस कर रही हैं. ऐसा घर की खराब आर्थिक हालत की वजह से हुआ.2008 में उनके पिता की मौत हो गई और 2009 से उन्होंने डांस करना शुरू किया. बता दें कि आकाश से हाथापाई करने की वजह से प्रियांक अब बिग बॉस के घर से बाहर आ चुके हैं.

'क' को 'त' बोलते थे अनुपम खेर, ऐसे सुधरी थी उनकी जुबान

शौक के लिए बच्चों को बनाता था गुलाम, खि‍लजी के हरम में शामिल थे 50 हजार पुरुष

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'रानी पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही रानी पद्मावती और राजा रावल रत्न सिंह के किरदार पर अलाउद्दीन खि‍लजी का किरदार भारी पड़ता नजर आ रहा है. अलाउद्दीन की शख्सि‍यत को जिस अंदाज में ट्रेलर में दिखाया गया है उसे देखने के बाद इस किरदार के बारे में जानने की उत्सुकता और भी बड़ जाती है. अलाउद्दीन ना सिर्फ अपनी दीवानगी और हैवानियत के लिए मशहूर था बल्कि उसकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें ऐसी भी थीं जो वाकई चौंकाने वालीं थीं. कुछ किताबों में दावा है कि अलाउद्दीन के बारे में इस बात का जिक्र है कि उसके हरम में कई पुरुष थे. इतिहासकारों की मानें तो अलाउद्दीन के बारे कहा जाता है कि उसके हरम में करीब 70 हजार आदमी, औरतें और बच्चे शामिल थे. ये वही समय था जब बच्चाबाजी का चलन चर्म पर था. औरतों के सार्वजनिक नाच पर रोक थी जिसके चलते नौजवान लड़कों को औरतों के लिबास पहनाकर नचाया जाता था. अलाउद्दीन की हरम में मौजूद मलिक काफूर पर नजर पड़ी थी और उसे गुजरात की जीत के बाद अलाउद्दीन ने 1000 दीनार देकर खरीदा था. तारीख-ए-फिरोजशाही जैसी किताबों में कफूर के साथ अलाउद्दीन के संबंधों का जिक्र किया गया है. दावों की मानें तो अलाउद्दीन कफूर की खूबसूरती का दीवाना था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें