scorecardresearch
 

एमी जैकसन का First look रिलीज, 400 Cr के बजट में बन रही है 2.0

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 में एमी जैकसन का फर्स्ट लुक जारी.

X
एमी जैकसन एमी जैकसन

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म कही जा सकती है. अगले साल यानी 2018 में रिलीज होने जा रही 400 करोड़ के बजट में बनी इस फि‍ल्म में एमी जैक्सन का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

फिल्म में अहम भूमिका में नजर आने वाली एमी जैक्सन रोबोट अवतार में नजर आ रही हैं. ट्विटर पर इस फिल्म के पोस्टर को एमी जैक्सन ने शेयर करते हुए लिखा है- मैंने जब से इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू की है उसी दिन से मैं इस लुक को शेयर करने के लिए बेताब थी.

रजनीकांत की 2.0 का मेकिंग वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पोस्टर में ये टैगलाइन भी दी गई है - 'ये दुनिया सिर्फ इंसानों के लिए नहीं है.' इस टैगलाइन से साफ जाहिर है कि फिल्म में धरती पर रहने वाले इंसान और रोबोट्स की दुनिया के महारथी आपस में भि‍ड़ते नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करने से पहले एमी जैक्सन इस बात की भी जानकारी दी थी कि उन्होंने फि‍ल्म के गाने के लिए शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है.

बता दें कि इस गाने का शूट 12 दिन के शेड्यूल में पूरा होगा. एक गाने को शूट करने में जहां 11 दिन का शेड्यूल बनाया गया है उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी खास होने वाली है. यही नहीं इस फिल्म के महज एक फाइट सीक्वेंस के लिए 20 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. ये फाइटिंग सीन रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच फिल्माया गया है.

रजनीकांत की '2.0' बन सकती है पहली 'मेक इन इंडिया' फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें, तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी. इसमें रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी अहम रोल में हैं. ये फिल्म दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होनी है. ऑस्कर अवॉर्ड विजेता ए.आर.रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है. फिल्ममेकर इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके प्रमोशन के लिए 100 फुट ऊंचा हॉट एयर बैलून भी तैयार किया गया है. इस पर रजनीकांत और अक्षय कुमार की तस्वीरें बनी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए ये बैलून दुनिया भर में घूमेगा. इससे पहले जून में ये बैलून लॉस एंजेल्स में भी देखा गया था.

यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. इस फिल्म की शूटिंग डायरेक्टर शंकर ने दो साल पहले शुरू की थी. पहले ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली थी, अब अगले साल यानी 2018 में रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें