scorecardresearch
 

Film wrap: Box office पर ये है भूमि का हाल, Newton हुई ऑनलाइन लीक

जानें इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्में भूमि, हसीना और राजकुमार राव की न्यूटन ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर कितनी की कमाई. बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अलावा और क्या रहा खास, पढ़े:

फिल्म भूमि और न्यूटन फिल्म भूमि और न्यूटन

जानें इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्में भूमि, हसीना और राजकुमार राव की न्यूटन ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर कितनी की कमाई. बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अलावा और क्या रहा खास, पढ़े:

माहिरा खान संग रिलेशन पर रणबीर बोले, 'ऐसी नफरत हानिकारक'

Newton से 4 गुना ज्यादा स्क्रीन्स पर है 'भूमि', जान लीजिए पहले दिन की कमाई

इस हफ्ते तीन बड़े बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं. इनमें संजय दत्त, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फ़िल्में शामिल हैं. संजय की भूमि, श्रद्धा की हसीना और राजकुमार राव की न्यूटन के बीच मुकाबला है. हॉलीवुड की 'किंग्समैन : द गोल्डन सर्कल' ने पहले दो दिन में करीब तीन करोड़ की कमाई करके तीनों फिल्मों के सामने बड़ी चुनौती पेश कर दी है. इससे पहले हॉरर मूवी 'ईट' ने भी भारतीय बाजार में कमाई के लिहाज से हिंदी फिल्मों को पछाड़ दिया था. संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है. फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ रु कमाए हैं. ये फिल्म भारत में करीब 1894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. फिल्म को क्रिटिक्स से भी नेगेटिव रिव्यूज मिलें हैं. इसके मुकाबले न्यूटन को करीब 350 स्कीन्स मिले हैं. उस लिहाज से फिल्म की ओपनिंग बेहतर मानी जा रही है. भूमि के जरिए तीन साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले संजय के लिए ये फिल्म बहुत अहम है. वीकेंड कलेक्शन से साफ होगा कि संजय की वापसी को दर्शकों ने किस तरह लिया है. नवरात्र हॉलि‍डे की बदौलत फिल्म की कमाई का ग्राफ बेहतर होने की उम्मीद है. बॉक्स ऑफिस पर भूमि को हिट होने के लिए श्रद्धा कपूर स्टारर हसीना और ऑस्कर के लिए नांमाकित हुई फिल्म न्यूटन से आगे निकलना होगा.

48 घंटे में ही इस फिल्म ने कमाए 60 Cr, पहली बार ट्रिपल रोल में आया ये हीरो

रिलीज के 24 घंटे बाद ही लीक हुई राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन'

राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. क्रिटिक्स और दर्शकों ने फिल्म को खूब सराहा. इसी दौरान कल ही खबर आई कि न्यूटन को भारत की तरफ से बेस्ट फॉरेन फिल्म कैटेगरी में नामित किया गया है. लेकिन इस खुशी के पलों को मानो किसी की नजर सी लग गई. रिलीज के 24 घंटे बाद ही यह फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, किसी ने फिल्म का HD वर्जन ऑनलाइन कई वेबसाइट्स पर डाल दिया है. पहले फिल्म की एवरेज कॉपी ऑनलाइन दिख रही थी लेकिन बाद में फिल्म का HD वर्जन लीक किया गया. इस लिंक को सोशल मीडिया को तेजी से शेयर किया जा रहा है.

जब दीपिका के बॉयफ्रेंड से हुई अनुष्का की मुलाकात, ऐसा दिखा अंदाज

पद्मावती के खिलाफ सोशल मीडिया में कैंपेन, राजपूत संगठनों ने जलाए पोस्टर

राजस्थान की राजपूत करणी सेना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर एक बार फिर उग्र प्रदर्शन किया है. जयपुर में फिल्म के पोस्टर जलाए गए. यह भी धमकी दी, राजपूत समाज फिल्म देखे बिना रिलीज नहीं होने देगा. शनिवार को दोपहर 2 बजे के करीब जयपुर के राजमंदिर सिनेमा हॉल के बाहर जुटे सेना कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की. करणी सेना के जिलाध्यक्ष नारायण सिंह ने Aajtak.in से कहा, 'राजपूत समाज को दिखाए बिना फिल्म रिलीज नहीं हो सकती. शूटिंग के वक्त जब विवाद शुरू हुआ था, मेकर्स की ओर से रिलीज से पहले राजपूत समाज के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आश्वासन दिया गया था. अगर ऐसा नहीं किया गया, तो देश भर में राजपूत समाज से जुड़े संगठन इसे रिलीज नहीं होने देंगे.'

BIG BOSS 11 में आने पर बोलीं हिना खान- हर साल आता रहा है ऑफर

टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 1 अक्बूटर से छोटे पर्दे पर शुरू होने वाला है. रोजाना शो को लेकर नई अपडेट आती रहती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर-घर में पॉपुलर हुई अक्षरा यानि हिना खान भी शो में हिस्सा लेंगी. इस पर चुप्पी तोड़ते हुए हिना ने खबर को गलत बताया है. हिना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में साफ किया कि वे बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं. उन्होंने कहा, मेरे बिग बॉस शो करने की खबर पूरी तरह गलत है. मुझे नहीं पता कहां से ऐसी खबरें आती हैं. इस शो के लिए मुझे हर साल अप्रोच किया जाता है, लेकिन मैंने हमेशा यह ऑफर ठुकराया है. इस बार भी मेरा यह शो करने का कोई प्लान नहीं है. इसके बावजूद अगर मुझे मेकर्स का ऑफर आएगा तो मैं उन्हें मना कर दूंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें