scorecardresearch
 

48 घंटे में ही इस फिल्म ने कमाए 60 Cr, पहली बार ट्रिपल रोल में आया ये हीरो

जूनियर एन.टी.आर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जय लव कुछ ने रिलीज के दो दिन में ही 60 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

फिल्म का एक दृश्य फिल्म का एक दृश्य

जूनियर एन.टी.आर की तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म जय लव कुश ने दो दिन में वर्ल्डवाइड 60 करोड़ की कमाई कर ली है.  गुरुवार को रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म ने पहले दिन ही 49 करोड़ रुपये कमा लिए थे. आईएएनएस के मुताबिक अब दो दिन में इसकी कुल कमाई 60 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर गई है.  

फिल्म को लेकर आ रहे इस रिस्पॉन्स पर एन.टी.आर ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा था कि जय लव कुश को मिल रहे रिस्पॉन्स से उन्हें काफी संतुष्टि मिल रही है. एक अभिनेता के तौर पर वह इससे ज्यादा कुछ और नहीं मांग सकते हैं.

रितिक के बाद ट्रिपल रोल में दिखेगा ये स्टार, रजनीकांत का सुपरफैन

इस फिल्म को के. एस.रवींद्र  ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जूनियर एन.टी.आर  पहली बार ट्रिपल रोल में हैं. वह जय, लव और कुश के नाम से तीन किरदार निभा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में जय का रोल सबसे ज्यादा रोमांचक है. फिल्म की कहानी तीन भाइयों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. इसके पहले बॉलीवुड में रितिक रोशन कृष 2 में ट्रिपल रोल में दिखाई दिए थे.

फिल्म को एन.टी.आर के भाई कल्यानराम ने प्रोड्यूस किया है. इस इसमें निवेथा थॉमस, राशी खन्ना और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं. तमन्ना भी जूनियर एन.टी.आर के साथ स्विंग जारा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक के.एस.रवींद्र की बात करें, तो उनके नाम भी पावर और सरदार गब्बर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने का रिकॉर्ड है. रॉकस्टार देवी श्रीप्रसाद ने फिल्म का संगीत दिया है.

जूनियर एनटीआर ने लक्ष्‍मी संग लिए सात फेरे

 बता दें कि फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने सिर्फ अमेरिका में पहले दिन 3.64 करोड़ की कमाई कर ली थी. फिल्म जगत के जानकारों के मुताबिक यह फिल्म साउथ की बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हो सकती है. वीकेंड में इसका कलेक्शन और भी बढ़ने के आसार हैं। इससे पहले भी जूनियर एन.टी.आर 'टेंपर', 'ननाकू प्रमाथो', 'जनता गैरेज' जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं.

जूनियर एनटीआर एन हरिकिशन के बेटे हैं जो एनटी रामाराव के सबसे बड़े बेटे हैं. एनटी रामा राव तेलगू देशम पार्टी के संस्‍थापक और तेलगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे बड़ी हस्‍ती थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें