scorecardresearch
 

'जब हैरी मेट सेजल' ट्रेलर: अनुष्का में नजर आ रही है नए जमाने की सिमरन

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान फिल्म के बाद अनुष्का एक बार फिर शाहरुख के साथ नजर आएंगी. रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली 'जब हैरी मेट सेजल' को डायरेक्ट किया है.

पहले रिलीज हुई फिल्म के टीजर में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर मजेदार किरदार में नजर आ रही है. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. शाहरुख सरदार के किरदार में दर्शकों को फैन बना पाएंगे ये देखना खास होगा. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है और ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

स्टार्स का किरदार संग लोचा

 

ट्रेलर को देखने के बाद अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी स्क्रीन पर सहज तो नजर आती है लेकिन अपने किरदार के साथ ये स्टार्स पूरा न्याय करते नजर नहीं आ रहे हैं. कहने का मतलब ये है कि शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के के किरदार में तो हैं लेकिन उनकी अदाकारी में पंजाबि‍यों जैसी कोई भी बात नजर नहीं आ रही. ऐसा ही कुछ अनुष्का के किरदार के साथ है. अनुष्का की एक्टिंग में भी कोई नयापन नहीं दिख रहा. फिल्म की कहानी की बात करें जो ये बॉलीवुड की उन्हीं रोमांटिक कहानियों जैसी है जिनमें दो अलग-अलग कल्चर के लोग एक दूसरे से पहले नफरत करते हैं और फिर दोनों को धीरे धीरे एक दूसरे से प्यार हो जाता है.

फि‍ल्म में 'इंटरकोर्स' शब्द पर मचा था बवाल

'जब हैरी मेट सेजल' का जब टीजर लॉन्च हुआ था, तब 'इंटरकोर्स' शब्द पर बवाल मचा था. दरअसल टीजर में अनुष्का, शाहरुख से बातचीत के दौरान इस शब्द का प्रयोग करती हैं. इस मामले पर सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी ने कहा था कि इस शब्द को क्लियर नहीं किया जा सकता. फिर खबर आई कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. जिससे यही मालूम होता है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म इस शब्द को पास कर दिया या फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने खुद ही उस शब्द को डिलीट कर दिया. अब इस बात की सच्चाई तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही सामने आएगी.

देखें ट्रेलर:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें