scorecardresearch
 

सेक्स सीडी के भरोसे डर्टी पॉलिटिक्स का खुला खाता, बाकी धड़ाम, दम लगाके का हईशा जारी

इस शुक्रवार चार फिल्में रिलीज हुईं. होली की छुट्टी के लिहाज से हफ्ता कमाऊ रहना चाहिए था. मगर सब ढांय ढांय फिस्स हो गया.

X

इस शुक्रवार चार फिल्में रिलीज हुईं. होली की छुट्टी के लिहाज से हफ्ता कमाऊ रहना चाहिए था. मगर सब ढांय ढांय फिस्स हो गया. सेक्स सीडी स्कैंडल के नाम पर प्रचारित की गई फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' को ही कुछ दर्शक मिले.

मल्लिका शेरावत को बड़े पर्दे पर मादक अंदाज में देखने की चाह अभी भी जिंदा है. भले ही सिंगल स्क्रीन और छोटे सेंटर्स तक यह महदूद हो. इसी के भरोसे फिल्म ने पहले वीकएंड पर लगभग 5 करोड़ रुपये की कमाई की. बाकियों के मुकाबले ये आंकड़ा टुच्च पुच्च लग सकता है. मगर ऐसे सोचें कि इसके साथ रिलीज हुई बाकी तीन फिल्मों के आंकड़े तो कुछ लाख तक भी न पहुंच पाए, तो तस्वीर ज्यादा रौशन दिखेगी.

'डर्टी पॉलिटिक्स' के साथ रिलीज हुई 'बदमाशियां - फन नेवर एंड्स', 'कॉफी ब्लूम' और 'हे ब्रो' धड़ाम रहीं. चारों ही नई रिलीज के निस्तेज रहने का फायदा पिछले हफ्ते रिलीज हुई लो बजट कॉमेडी 'दम लगाके हईशा' को भी मिला. आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की इस शानदार कहानी वाली फिल्म ने पहले वीकएंड पर 6 करोड़ रुपये कमाए थे. मगर वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का असर ऐसा कि दूसरे हफ्ते में सिर्फ वीकएंड पर ही पौने सात करोड़ रुपये कमा लिए. फिल्म के गल्ले में कुल जमा 17.3 करोड़ रुपये जमा हो चुके हैं. चूंकि अभी चार दिन बाकी हैं, तो उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 25-30 करोड़ तक जा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें