scorecardresearch
 

3 महीने बाद पति को देख खूब रोईं दीपिका, 'घरवाले' भी हो गए भावुक

बिग बॉस में शुरू हुआ फैमिली वीक. 3 महीने के लंबे इंतजार के बाद पति शोएब को देख नहीं थमे दीपिका के आंसू.

X
दीपिका कक्कड़ दीपिका कक्कड़

बिग बॉस-12 में फैमिली वीक शुरू हो चुका है. कंटेस्टेंट्स के भीतर इमोशन्स और जज्बात के सैलाब बाहर निकल रहे हैं. सोमवार के एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिस से मिलने उनके पति शोएब इब्राहिम आएंगे. पति से मिलकर दीपिका काफी इमोशनल हो जाती हैं.

कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है. एंट्री से पहले शोएब, दीपिका के लिए शायरी करते हैं. पति की आवाज सुनकर दीपिका उनसे मिलने के लिए बेसब्र हो जाती हैं. शोएब कहते हैं- तुमसे दूर रहकर जाना है कि तुम मेरे लिए क्या हो?

3 महीने की जुदाई के बाद शोएब और दीपिका का मिलन होता है. दीपिका, शोएब से गले मिलकर खूब रोती हैं. शोएब ने दीपिका को सलाह देते हुए कहा, "आप जैसी हो वैसी ही रहो. दोनों के बीच की केमिस्ट्री देख वहां मौजूद घरवालों की आंखें भी नम हो जाती हैं." सोमवार के एपिसोड में शोएब के अलावा सोमी की बहन सबा खान और रोमिल चौधरी की पत्नी-बच्चे बिग बॉस हाउस में आएंगे.

श्रीसंत की पत्नी ने लगाई सुरभि को फटकार

रविवार को श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, सुरभि राणा के भाई, दीपक ठाकुर के पिता, रोहित सुचांती की मां, करणवीर बोहरा की पत्नी-बच्चे घर में आए. ये एपिसोड काफी भावुक था. सभी अपने परिवारवालों को देखकर इमोशनल नजर आए. इस बीच परिवारवालों ने भी दूसरे कंटेस्टेंट्स पर जमकर भड़ास निकाली. श्रीसंत की पत्नी सुरभि राणा पर जमकर बरसीं.

भुवनेश्वरी ने सुरभि की खूब क्लास ली. उन्होंने सुरभि को थैंकलेस और बिग बॉस की सबसे फेक कंटेस्टेंट का टैग भी दिया. जिस दौरान भुवनेश्वरी, सुरभि पर बरस रही थीं, श्रीसंत उन्हें चुप कराने की कोशिश करते दिखते हैं, लेकिन क्रिकेटर की पत्नी नहीं रुकीं. भुवनेश्वरी की कड़वी बातें सुन सुरभि की आंखें नम हो जाती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें