scorecardresearch
 

राजेश खन्ना पर नसीरुद्दीन के दिए गए बयान पर डिंपल कपाड़ि‍या ने दिया जवाब

नसीरुद्दीन शाह के राजेश खन्ना पर दिए गए बयान पर ट्विंकल खन्ना के बाद अब राजेश खन्ना की पत्नी डिपंल कपाड़िया ने दिया जवाब.

डिपंल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह डिपंल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह द्वारा राजेश खन्ना पर दिए गए बयान पर ट्विंकल खन्ना के बाद अब राजेश खन्ना की पत्नी डिपंल कपाड़िया ने भी बयान दिया है.

डिपंल ने कहा, 'मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगी कि हर शख्स को हक है अपनी बात रखने का, राजेश खन्ना का करियर और उन्होंने सिनेमा के लिए क्या छोड़ा है इससे सब वाकि‍फ हैं. मुझे उनके करियर और उनकी सफलता के बारे में कुछ नहीं कहना, सिनेमा के लिए उनका योगदान जगजाहिर है, आप जानते हैं, मैं जानती हूं और उनके तमाम चाहनेवाले भी जानते हैं.'

नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में राजेश खन्ना के लिए कहा था कि 70 के दशक में इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर राजेश खन्ना की तमाम सफलताओं के बावजूद मुझे लगता है कि मिस्टर खन्ना बेहद सीमित कलाकार थे, सच तो ये है कि वो बेहद खराब कलाकार थे.

नसीरुद्दीन के इस बयान के बाद राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर नसीर को जवाब दिया और लिखा, 'सर अगर आप जिंदा लोगों की इज्जत नहीं कर सकते तो कम से कम जो मृ‍त हैं उनका सम्मान करें, आप उस आदमी पर हमला कर रहे हैं जो जवाब नहीं दे सकते.'

करण जौहर ने भी ट्विंकल का पक्ष लेते हुए नसीरुद्दीन के बयान का ट्वीट कर विरोध किया.

हालांकि डिंपल का बयान आने से पहले हीसीरुद्दीन ने इस मामले को देखते हुए India today TV के जरिए माफी मांग ली और कहा, 'मैं सबसे माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से दुख पहुंचा है, मेरा मकसद राजेश खन्ना को नीचा दिखाना नहीं था बल्कि मैं सिर्फ उस दौर के सिनेमा पर अपने विचार रख रहा था. नसीर की माफी के बाद भी डिंपल कबाड़िया के बयान से तो ऐसा ही लगता है कि वो नसीर को माफ करने के मूड में बिलकुल भी नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें