scorecardresearch
 

Delhi Crime 2: नेटफ्ल‍िक्‍स सीरीज में नजर आएंगे दिल्‍ली के डिप्‍टी कमिश्‍नर IAS अभ‍िषेक सिंह

आईएएस अफसर अभ‍िषेक सिंह देश के प्रशासनिक विभाग में कई बड़े पदों पर रह चुके हैं. वर्तमान में वे दिल्‍ली में बतौर डिप्‍टी कमिश्‍नर कार्यरत हैं.

Delhi Crime Netflix series: पोस्‍टर Delhi Crime Netflix series: पोस्‍टर

पिछले दिनों रिलीज नेटफ्ल‍िक्‍स सीरीज दिल्ली क्राइम दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया. दिल्‍ली में हुए एक गैंग रेप और अपराधों पर आधारित इस शो की कामयाबी के बाद अब इसका दूसरा पार्ट दिल्ली क्राइम 2 आने वाला है. शो के निर्माताओं ने इसके दूसरी सीजन का ऐलान कर दिया है. शो की सबसे दिलचस्‍प बात है कि इसमें दिल्‍ली के डिप्‍टी कमिश्‍नर आईएएस अफसर अभ‍िषेक सिंह भी नजर आएंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज के कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा दिल्ली क्राइम 2 में अभ‍िषेक सिंह के रोल के लिए खुद उन्‍हें लेना चाहते थे. उनका मानना है कि अभ‍िषेक सिंह ही अपने रोल के साथ न्‍याय कर सकते हैं. ऑफ‍िसर के तौर पर जिन चीजों का अनुभव वे कर चुके हैं उन्‍हें पर्दे पर लाना किसी एक्‍टर के लिए मुश्‍क‍िल होगा. मुकेश ने आईएएस अभ‍िषेक सिंह को इसके लिए मना लिया और उनके ऑनस्‍क्रीन कॉन्‍फ‍िडेंस को देखकर पूरी टीम चकित रह गई.

Bigg Boss 13: ट्वीट के मामले में सिद्धार्थ शुक्‍ला से आगे निकले आसिम रियाज?

इंडियन 2 से पहले भी शूटिंग सेट पर हुए हैं दर्दनाक हादसे, एक नजर

कौन हैं अभ‍िषेक सिंह? 

बता दें आईएएस अफसर अभ‍िषेक सिंह देश के प्रशासनिक विभाग में कई बड़े पदों पर रह चुके हैं. वर्तमान में वे दिल्‍ली में बतौर डिप्‍टी कमिश्‍नर कार्यरत हैं. उन्‍होंने राजधानी में कई गैर-कानूनी कंस्‍ट्रक्‍शंस के ख‍िलाफ कैंपेन चलाया है और दिल्‍ली में सफल ऑड-ईवन स्‍कीम भी इन्‍हीं के देखरेख में हुई थी.

दिल्ली क्राइम 2 सीरीज के लिए अप्रोच किए जाने पर अभ‍िषेक सिंह ने सबसे पहले दिल्‍ली के चीफ सेक्रेटरी विजय देव से परमिशन ली. विजय देव ने अभ‍िषेक सिंह को इस सीरीज में काम करने के लिए प्रोत्‍साहित किया. पर्दे पर रील लाइफ ऑफिसर्स तो हमने देखे हैं लेकिन रियल लाइफ ऑफिसर अपने रोल को कैसे निभाते हैं यह देखने वाली बात होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें