scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण हैं आलिया की सबसे बड़ी फैन, लिखी है ये चिट्ठी

दीपिका पादुकोण ने फैन बनकर लिखी आलिया भट्ट को ये चिट्ठी

X
दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट

सिनेमा की दुनिया में ऐसा कम ही देखऩे को मिलता है कि एक एक्ट्रेस ने दूसरी की तारीफ की हो. ऐसे उदाहरण भी कम ही नजर आते हैं कि दो एक्ट्रेस पक्की सहेली हों. लेकिन अब लगता है कि वो दिन बीत गए जब बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक-दूसरे की दोस्त बनना तो दूर, काम की तारीफ करने से भी बचती थीं. अब तो बॉलीवुड में ऐसे कई उदाहरण मिलते हैं, जहां दोस्ती भी है और तारीफों के पुल भी.

दीपिका के बाद इस पॉपुलर एक्ट्रेस की फेक न्यूड तस्वीर वायरल

आलिया और दीपिका को ही देख लीजिए. दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. एक तरफ आलिया दीपिका के पद्मावती लुक की तारीफ करते नहीं थक रहीं, तो दीपिका ने उनकी फैन बनकर उन्हें चिट्ठी तक लिख डाली हैं.

Lux Golden Rose Awards 2017 promo - @deepikapadukone's lovely letter to @aliaabhatt ❤💞 #deepikapadukone #aliabhatt #girllove #actress #bollywood #promo #advertisement #luxgoldenroseawards #luxindia

A post shared by Deepika Malaysia FC (@teamdeepikamy) on

दरअसल हाल ही में जब दीपिका की फिल्म पद्मावती से उनका लुक जारी किया गया, तो आलिया ने उनकी जमकर तारीफ की थी. इतना ही नहीं राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा के साथ एक पॉडकास्ट में आलिया ने यहां तक कहा था कि पद्मावती के रूप में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मैं जानती हूं कि मैं कभी ऐसी नहीं दिख सकती, न ही ऐसा कर सकती हूं. दीपिका बिलकुल रानी की तरह लगती हैं. मुझे पक्का यकीन है कि उन्होंने फिल्म में भी शानदार काम किया होगा. इस पर दीपिका ने भी ट्वीट करके आलिया को जवाब दिया था- उन्होंने लिखा था- माई आलू...यू मेक नो सेंस...लव यू.

रणबीर कपूर ने खोला राज, बताया कैसे हुआ था दीपिका से प्यार

ये तो हुई आलिया की बात, दीपिका ने जो किया है, उसे देखकर तो आपको यकीन ही नहीं होगा. उन्होंने आलिया को बतौर को-एक्टर नहीं बल्कि एक फैन बनकर चिट्ठी लिखी है. लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2017 के प्रोमो में आलिया को दीपिका से ये चिट्ठी लेते हुए भी देखा जा सकता है.  इंस्टाग्राम पर भी इसका एक वीडियो शेयर किया गया है. 

शाहरुख खान के साथ नजर आ सकती हैं आलिया और दीपिका?

इसमें दीपिका कह रही हैं-

डियर आलिया

हाईवे में तुम बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगीं. लेकिन सड़क पर बिताए वो 52 मुश्किल दिन किसी को नजर नहीं आए. आलिया तुम हो सबसे छोटी, पर मेहनत करने में सबसे बड़ी हो.

तुम्हारी सबसे बड़ी फैन

दीपिका

अब ये खत पढ़कर कौन भावुक नहीं होगा! हम तो यही कहेंगे कि बॉलीवुड में ऐसी दोस्ती और भी हों.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें