scorecardresearch
 

खुद को एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी जैसा क्यों मानती हैं दीपिका? बताई वजह

बता दें कि फिल्म में दीपिका के लुक के लिए मेघना गुलजार ने खूब मेहनत की. उन्होंने प्रोस्थेटिक डिजाइनर, क्लोवर वूटून के साथ मिल कर इस पर काम किया और दीपिका को बिल्कुल लक्ष्मी जैसा लुक परफेक्ट लुक दिया.

लक्ष्मी अग्रवाल और दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल और दीपिका पादुकोण

फिल्म छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलजार को दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल जैसी दिखती हैं. उन्होंने कहा था 'एसिड अटैक से पहले लक्ष्मी की तस्वीरों को जब देखा था तो लक्ष्मी कुछ हद तक दीपिका जैसी दिखीं. हालांकि, हमले के बाद उनके असली चेहरे का कोई अस्त‍ित्व नहीं रह गया. फिल्म में मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दीपिका बहुत हद तक लक्ष्मी जैसी लग रही हैं. दोनों में समानताएं हैं.' लेकिन मेघना की इस बात से दीपिका कितना इत्तेफाक रखती है? एक्ट्रेस ने बताया है.

आजतक से बातचीत में जब दीपिका से पूछा गया कि आपकी फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार का कहना है कि आपके और लक्ष्मी के अंदर कुछ समानताएं हैं, क्या वाकई है?

इस पर दीपिका ने कहा- 'मुझे जरूर लगता है. पहले जब मेघना ये कहा तो मुझे यकीन नहीं हुआ. लेकिन मैं जब लक्ष्मी से मिली तो मुझे लगा कि सिर्फ हाइट में थोड़ा फर्क है. लेकिन जो फिजिकल स्ट्रक्चर है उसमें समानताएं है. बहुत लोगों ने कहा कि जिस तरह से हम बात करते हैं, हाथ यूज करते हैं. बहुत कुछ एक जैसा है.'

'लेकिन ये सब फिजिकली है. मुझे लगता है कि इमोशनली भी हम एक-दूसरे से रिलेट करते हैं. मैं भी डिप्रेशन से गुजरी हूं. हालांकि, आप एसिड अटैक और डिप्रेशन को कंप्येर नहीं कर सकते. लेकिन आप इस सच्चाई से भी नहीं भाग सकते कि दोनों ही घटनाएं हमारी जिंदगी को प्रभावित करती हैं. इसका हमारी जिंदगी में बहुत भारी असर हुआ है. इतना सब होने के बाद भी हमने हार नहीं मानी. हम जो खुद की जिंदगी में बदलाव देखते हैं और दूसरों की जिंदगी में बदलाव देखना चाहते हैं, उन्हें मदद करना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि कहीं ना कहीं कुछ कॉमन है.'

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें कि फिल्म में दीपिका के लुक के लिए मेघना गुलजार ने खूब मेहनत की. उन्होंने प्रोस्थेटिक डिजाइनर, क्लोवर वूटून के साथ मिल कर इस पर काम किया और दीपिका को बिल्कुल लक्ष्मी जैसा लुक परफेक्ट लुक दिया. फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आएंगे. छपाक का निर्माण लीना यादव कर रही हैं ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें