scorecardresearch
 

रणवीर-दीपिका की शादी: शुरू हो गईं तैयारियां, ये तस्वीर है सबूत!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इसी तस्वीर को इटली के लेक कोमो का बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से होगी, यही वजह है कि इसे दो अलग-अलग डेट्स पर रखा गया है. शुक्रवार देर रात दोनों इटली के लिए रवाना हो गए हैं. यहां लेक कोमो में दोनों सात फेरे लेंगे. दीपिका रणवीर के वहां पहु्ंचने के साथ ही वहां शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे इटली के लेक कोमो की तस्वीर बताया जा रहा है. तस्वीर में बैरिकेड्स के पीछे कुछ लोग डेकोरेशन से संबंधित काम करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है कि लेक कोमो में हो रही दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां.

View this post on Instagram

Deepika & Ranveer Wedding Preparations at lake camo in 🇮🇹 ❤️❤️. - - تجهيزات حفل زفاف ديبيكا ورانفير في جزيرة كومو في ايطاليا ❤️❤️. - - #ranveersingh #deepikapadukone #deepveer @ranveersingh @deepikapadukone

A post shared by ᴅᴇᴇᴘᴠᴇᴇʀᴡᴀʟᴇ 🤵🏻👰🏻 (@deepveer.video) on

रणवीर और दीपिका जब इटली के लिए रवाना हुए तो एयरपोर्ट पर मीडिया की भीड़ ने उन्हें घेर रखा था. रणवीर बेंगलुरू से सीधा मुंबई आए और फिर इटली के लिए रवाना हुए. रणवीर खुद अपनी आलीशान सफेद कार को ड्राइव करके एयरपोर्ट पहुंचे. वह काफी खुश लग रहे थे. फोटोग्राफर्स ने उन्हें शादी के लिए शुभकामनाएं दीं और रणवीर ने हाथ हिला कर सभी का अभिवादन किया.

क्योंकि फैन्स और फोटोग्राफर्स ने रणवीर की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया था तो बॉडीगार्ड्स के आने पर रणवीर अपनी गाड़ी से बाहर निकले. आगे बढ़ते हुए बीच में वह कुछ फैन्स से भी मिले.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें