scorecardresearch
 

Bigg Boss की ड्रामा क्वीन दीपिका के पति को मिला नया शो, पढ़ें डिटेल

बिग बॉस सीजन 12 में अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहीं कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम को कलर्स टीवी पर ही एक शो मिल गया है.

X
शोएब इब्राहिम शोएब इब्राहिम

बिग बॉस सीजन 12 की चर्चित कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम को नया शो मिल गया है. जीटीवी के शो 'जीत गई तो पिया मोरे' में शोएब इब्राहिम के काम की खूब तारीफ हुई थी. शो में शोएब ने वरुण बब्बर की भूमिका निभाई थी जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट दीपिका के पति शोएब अब कलर्स के शो 'इश्क में मरजावां' का हिस्सा होंगे.

शो में अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, अलिशा पनवर अहम भूमिकाएं निभाते हैं और अब शोएब इस टीम को जॉइन करेंगे. शोएब ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. मस्कुलर फिजीक वाले शोएब तस्वीर में अपने 6 पैक एब्स दिखा रहे हैं.

तस्वीर के कैप्शन में शोएब ने लिखा, "इश्क में मरने, और मारने, आर रहा हूं मैं एक नए किरदार के साथ. किरदार नया और नाता पुराना." शोएब ने लिखा, "कलर्स टीवी के साथ बहुत वक्त बाद जुड़ रहा हूं, इससे ज्यादा खुशी नहीं मिल सकती थी. आप लोगों को बताए बिना रह नहीं पा रहा था, और यह किरदार करने के लिए बहुत बेकरार हूं."

पत्नी के लिए लिखा मैसेज-

शोएब ने अपनी पत्नी के लिए भी एक मैसेज इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है. शोएब ने लिखा, "दीपिका काश तुम्हें बता पाता... खैर.. तुम्हारी बहुत याद आ रही है. स्क्रीन पर हम में सिर्फ 1.5 घंटे की दूरी पर हैं." बता दें कि शोएब का शो सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे आएगा और दीपिका बिग बॉस में राज 9 बजे से स्क्रीन पर दिखेंगी.

जब बिग बॉस में दिखे थे शोएब-

बदा दें कि बिग बॉस 12 के प्रीमियर के वक्त शोएब दीपिका को छोड़ने आए थे. दीपिका को विदा करते वक्त शोएब भी भावुक हुए थे और उनकी पत्नी की आंखों में आंसू आ गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें