scorecardresearch
 

हिंसक होने पर इन 2 कंटेस्टेंट को फटकार, बिग बॉस ने दी ये सजा

बिग बॉस में जेलब्रेक टास्क से बाहर हुए ये 2 कंटेस्टेंट. हिंसक होने पर पड़ी फटकार.

X
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर) बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस में इस हफ्ते के जेलब्रेक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को हिसंक होते देखा गया. जिसके परिणाम स्वरूप बिग बॉस ने सुरभि और शिवाशीष को फटकार लगाई है.

टास्क के दौरान पहले तो जेलर बने शिवाशीष ने कैदी दीपक ठाकुर को इस तरह दबोचा कि उनकी ठोड़ी पर चोट लगी. अगले दिन सुरभि ने कैदी बनी सृष्टि को रोकने के चक्कर में उनके बाल खींच डाले. फिर घर में बहुत देर तक हंगामा हुआ. कंटेस्टेंट्स ने एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सुरभि को आड़े हाथों लिया. बिग बॉस के खिलाफ भी बगावत कर डाली.

तब जाकर बिग बॉस ने निर्णय सुनाते हुए सुरभि और शिवाशीष को लताड़ा. कहा कि टास्क में फिजिकल होना गलत है. ऐसी हिंसा के लिए शो में कोई जगह नहीं है. इसी के साथ बिग बॉस ने दोनों को सजा सुनाते हुए टास्क से बाहर कर दिया.

हालांकि दीपक बिग बॉस के इस फैसले से नाराज दिखे. अब देखना होगा कि वीकेंड के वार में सलमान इस मुद्दे पर क्या रुख अपनाते हैं. वैसे इस टास्क के दौरान करणवीर और सुरभि के बीच जमकर लड़ाई हुई. करणवीर ने सुरभि को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा- ''कल को गर्दन आ जाएगी तो क्या आप गेम की आड़ में किसी को मार दोगे क्या?'' श्रीसंत कहते हैं, ''सुरभि ने ये सब गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर किया है.'' 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें