scorecardresearch
 

IPL सट्टेबाजी: अरबाज के बाद अब साजिद खान फंसे, बुकी सोनू जालान ने लिया नाम

सलमान खान के भाई अरबाज खान का नाम पिछले दिनों आईपीएल में सट्टेबाजी में सामने आया. अरबाज इसे स्वीकार भी कर चुके हैं. अब सोनू जालान ने अपने बयान में एक और बड़े नाम का खुलासा किया है.

X
साजिद खान
साजिद खान

सलमान खान के भाई अरबाज खान का नाम पिछले दिनों आईपीएल में सट्टेबाजी में सामने आया. अरबाज इसे स्वीकार भी कर चुके हैं. अब सोनू जालान ने अपने बयान में एक और बड़े नाम का खुलासा किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू ने साजिद खान का नाम लिया है.

जानकारी के अनुसार, सोनू ने बताया है कि साजिद ने उनके साथ सात साल पहले सट्टेबाजी की थी. अभी साजिद को समन भेजा जाना बाकी है. पुलिस साजिद खान को कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आया. उसके बाद शनिवार को पूछताछ के दौरान उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाजी की बात स्वीकार की है. अब इस मामले पर उनके पिता सलीम खान ने भी चौंकाने वाला बयान दिया है.

अरबाज द्वारा IPL मैंचों पर सट्टेबाजी करने को लेकर सलीम खान ने कहा कि इस मामले में गिरफ्तार सटोरिए सोनू जालान के तार अफगानिस्तान, पाकिस्तान, सऊदी अरब और दक्षिण अफ्रीका से जुड़े हुए हैं. तो सिर्फ मेरे बेटे अरबाज का नाम ही क्यों सामने आ रहा है. क्या इस सटोरिए सोनू जालान की डायरी में एक अरबाज का नाम ही है. क्या एक आदमी पर उसकी दुकान चल रही है?

ऐसे सामने आया अरबाज का नाम

पूछताछ में रैकेट के पीछे सोनू जालान का नाम सामने आया था. इसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि अरबाज सहित बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें