scorecardresearch
 

वरुण धवन की फिल्म 'बदलापुर' की गालियों पर चली कैंची

वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'बदलापुर' को लेकर इंडस्ट्री में काफी चर्चा है. 20 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के किसी सीन पर कोई आपत्ति नहीं जताई  है.

X
Varun dhawan and Nawazuddin Siddiqui
Varun dhawan and Nawazuddin Siddiqui

वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'बदलापुर' को लेकर इंडस्ट्री में काफी चर्चाएं हैं. 20 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के किसी भी सीन पर कोई आपत्ति नहीं जताई गई  है. हालांकि, फिल्म में दी गई गालियों पर सेंसर बोर्ड ने एक नहीं बल्कि दो बार कैंची चलाई है.

सूत्रों की मानें तो 'फिल्म 'बदलापुर' के हिंसक दृश्यों को सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने क्लीन चिट दे दी है, जबकि इसमें दी गई तीन गालियों पर आपत्ति जताई है, जिन्हें अब हटा दिया गया है.

एक सूत्र के मुताबिक, 'फिल्म में एक जगह पर गाली की जगह 'हेल' शब्द को रखा गया है, जबकि एक दूसरे सीन में इसे म्यूट कर दिया गया है. इसके अलावा भी हिंदी की एक गाली हटाई गई है.' 'बदलापुर' के डायरेक्टर श्रीराम राघवन को फिल्म में लगाए गए इन कट्स से कोई आपत्ति नहीं है. राघवन ने कहा, 'फिल्म के डायलॉग किरदारों के मुताबिक रखे गए हैं. ये (भाषा) खाने की मेज पर होने वाली बातचीत नहीं है.'

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक हत्यारे हैं. वरुण धवन एक एंग्री मैन के लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि हुमा कुरैशी एक वेश्या की भूमिका अदा कर रही हैं.

इनपुट: IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें