scorecardresearch
 

Box Office: दिसंबर में रिलीज हो रहीं ये फिल्में कर सकती हैं इतनी कमाई

दिसंबर में दीपिका की पद्मावती और सलमान की टाइगर जिंदा है रिलीज हो रही हैं. एक्सपर्ट के अनुसार जानते हैं कि ये फिल्में शुरुआती तौर पर कितना बिजनेस कर पाएंगी.

टाइगर जिंदा है और पद्मावती पोस्टर टाइगर जिंदा है और पद्मावती पोस्टर

इस साल के अंत में 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन दोनों ही फिल्मों का बजट 100 करोड़ से ऊपर है. पहली फिल्म दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर पद्मावती है, जो एक दिसंबर को रिलीज हो रही है. दूसरी है सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर जिंदा है, जो 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

पद्मावती पहले ही काफी विवादों रह चुकी है. बड़े स्तर पर बन रही इस फिल्म के म्यूजिक और फर्स्ट लुक को पसंद किया गया है. इस फिल्म का कुल बजट 150-170 करोड़ रुपए है. फिल्म ट्रेड के जानकारों के अनुसार ये फिल्म शुरुआती तौर पर 140-150 करोड़ की कमाई कर सकती है. सुल्तान बना चुके अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी टाइगर जिंदा है भी एक्शन सीन और सलमान खान के स्टारडम के कारण चर्चा में है.

8 दिन में 8 रिकॉर्ड: Box Office पर साल की दूसरी बड़ी फिल्म बनी गोलमाल

टाइगर जिंदा है का बजट 100-120 करोड़ रुपए है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक ये ओपनिंग डे पर 22 से 25 करोड़ का कारोबार कर सकती है. फिल्म शुरुआती तौर पर 100-120 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. दोनों ही फिल्मों को लेकर एक्सपर्ट सकरात्मक हैं. टाइगर जिंदा है को क्रिसमस और न्यू ईयर की छुटि्टयों का लाभ मिलना तय है.

सीक्रेट सुपरस्टार ने पहले हफ्ते कमाए 66 करोड़, गोलमाल 164 के पार

बता दें कि गोलमाल अगेन को भी हाल ही में छुट्टियों का खास लाभ मिला है. यह फिल्म साल 2017 में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर 'बाहुबली' का हिंदी वर्जन है और तीसरे पर 'जुड़वा 2' है. 2017 की सभी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 'गोलमाल अगेन' इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी है. पहले दिन फिल्म ने करीब 30 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की. इसके साथ ही फिल्म ने ट्यूबलाइट के 21 करोड़ और रईस के 20 करोड़ की ओपनिंग को काफी पीछे छोड़ दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×