scorecardresearch
 

रितिक बोले- 'काबिल' और 'रईस' की टक्कर से दुखी हैं पापा

बॉलीवुड की दो मेगाबजट फिल्में 25 जनवरी को भि‍ड़ने को तैयार हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की ऐसी भिड़ंत बिजनेस को काफी नुकसान पहुंचाती है.

X
रितिक रोशन
रितिक रोशन

बॉलीवुड के दो बड़े एक्ट्रर्स की फिल्में इस साल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर टकराने को तैयार हैं. रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' और शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के बीच चल रहा है विवाद भले ही अब खत्म होने को हो लेकिन इस बात का असर दोनों की एक्ट्रर्स पर साफ पड़ता नजर आ रहा है. हाल में एक खबर के मुताबिक रितिक ने कहा कि है इस सारे विवाद से उनके पापा राकेश रोशन काफी दुखी हैं.

'रईस' से नाराज हुए राकेश रोशन, बॉक्स ऑफिस पर रितिक की 'काबिल' से होगी कड़ी टक्कर

फिल्म काबिल में एक ब्लांइड लड़के का रोल कर रहे रितिक ने कहा, मेरे पिता ने अपनी जिंदगी बेहद व्यवस्थित तरीके से जी है और वह सबका बेहद ध्यान रखते थे. काबिल अक्टूबर में पूरी हो गई थी, लेकिन वह इसे पिछले साल नवंबर या दिसंबर में रिलीज नहीं करना चाहते थे क्योंकि उस कई तारीखें दूसरे एक्ट्रर्स की फिल्मों के साथ क्लैश कर रहीं थीं. उन्होंने जनवरी में फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया ताकि किसी और निर्माता को किसी भी तरह की तकलीफ न हो.

बॉक्स ऑफिस पर होगी रितिक की 'काबिल' और शाहरुख की 'रईस' की भिड़ंत!

रितिक रोशन ने साफ तौर पर कहा कि उनके दिल में 'रईस' से जुड़े लोगों के लिए कोई गलत भावना नहीं है, क्योंकि वो जानते हैं कि टीम ने ऐसा जानबूझ कर नहीं किया है.

इस क्लैश पर शाहरुख का कहना है कि हमने हर तरह की कोशिश कर ली है डेट आगे बढ़ाने के लिए. ऐसी कोई भी डेट नजर नहीं आ रही. बहुत देरी और मेरी चोट के चलते यही डेट फाइनल हुई है. 200 फिल्में होती है और सिर्फ 52 हफ्ते, कुछ को तो एक साथ रिलीज होना ही होगा.

रईस-काबिल क्लैश पर बोले शाहरुख, 'नहीं हो सकता'

फिलहाल शाहरुख खान की 'रईस' और रितिक रोशन की 'काबिल' 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दर्शकों को लुभाने आ रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें