scorecardresearch
 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बोलीं बिपाशा- शादीशुदा महिलाओं से सिर्फ बच्चे की चाहत रखना गलत

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को अप्रैल में दो साल हो जाएंगे. शादी के कुछ समय बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी थीं. इन खबरों से परेशान बिपाशा ने कहा है कि शादीशुदा महिला से सिर्फ बच्चे की अपेक्षा करना बहुत गलत है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को अप्रैल में दो साल हो जाएंगे. शादी के कुछ समय बाद से ही बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी थीं. कुछ समय पहले बिपाशा को अस्पताल में देखा गया था, जिसके बाद से ये अफवाहें तेज हो गई थीं. उस समय बिपाशा ने कहा था कि वो 2 साल बाद बेबी प्लान करेंगी, लेकिन इसके बावजूद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें अक्सर आती रहती हैं. हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने इन खबरों पर दुख जताया है.

उन्होंने कहा- शादीशुदा महिला से सिर्फ बच्चे की अपेक्षा करना बहुत गलत है. ये दुखद है. माना कि एक बच्चा औरत के जीवन में काफी महत्व रखता है पर सिर्फ यही चीज नहीं है. इसके अलावा भी एक औरत के जीवन में कई बातें ऐसी हैं जो महत्व रखती हैं.

बिपाशा और करण को मिला टीवी शो

उन्होंने आगे कहा- ये सारी अफवाहें मुझे ज्यादा परेशान नहीं करती हैं. हर एक सिलेब को अपने खिलाफ हो रही बातों के खिलाफ खड़ा होना चाहिए.

तो प्रेग्‍नेंट नहीं है बिपाशा बासु, खबरों को बताया बकवास  

बिपाशा ने कहा कि इन सारी अफवाहों से मैं दुखी होने के बजाए इसका डट कर सामना करना पसंद करती हूं. मैं स्ट्रेट फॉरवर्ड हूं और खुलकर जवाब देने में यकीन रखती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें